इन दिनो खतरों के खिलाड़ी 12 में अपनी धाक जमा रही जन्नत जुबैर को लेकर सामने आई ये नई खबर

जन्नत जुबैर इन दिनों रियलटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जन्नत शो में एक मजबूत दावेदार के रूप में उभरकर सामने आई हैं, अगर वे शो को जीत भी जाती हैं तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी। खतरों के खिलाड़ी में जन्नत उम्र में सबसे छोटी हैं, लेकिन अपने से कही ज्यादा एक्सपीरियंस वाले कंटेस्टेंट्स को टक्कर देती हैं। 20 साल की जन्नत के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। अब उन्हें बॉलीवुड से ऑफर मिला है।
जन्नत जुबैर टीवी इंडस्ट्री का बहुत फेमस चेहरा हैं। सोशल मीडिया पर भी जन्नत तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही एक्ट्रेस को 43 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अब ऐसे में जन्नत को धर्मा प्रोडक्शन से भी ऑफर मिल गया है। बीते दिन जन्नत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक कप की फोटो पोस्ट की, जिस पर ‘धर्मा 2.0’ लिखा है, इसके साथ ही जन्नत ने चुप रहने वाली इमोजी भी बनाई। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से यही समझा जा रहा है कि उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की दबी जुबान में घोषणा की है। हालांकि, जन्नत ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की है।
jagran
बता दें कि हाल में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और अर्जुन बिजलानी भी करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का हिस्सा बने हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फिल्म में अपने शामिल होने की जानकारी दी थी। श्रद्धा और अर्जुन इस फिल्म में केमियो रोल में नजर आएंगे। अब जन्नत को लेकर भी उम्मीदें की जा रही हैं कि करण ने उन्हें भी अपनी इस फिल्म में कास्ट कर लिया है और वे जल्द ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में जया बच्चन और धर्मेंद्र जैसे वेटेरन एक्टर्स भी शामिल हैं। जन्नत जुबैर अब तक ‘काशी अब न रहे तेरा कागज कोरा’, ‘भारत के वीरपुत्र महाराणा प्रताप’, ‘सियासत’ और दिल मिल गए जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।
Loading...
E-Paper