पहले किया बच्चो का अपहरण और फिर शरीर में दाग दी सिगरेट

Loading...

हाल ही में सामने आया अपराध का मामला जैसलमेर का है. जी दरअसल राजस्थानमें जैसलमेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में दो बालकों का अपहरण कर उनसे क्रूरता की गई है. इस मामले में जिला समन्वयक अर्जुनदेव ने बताया कि ”शनिवार को बडोड़ा गांव स्थित राउमावि में अध्ययनरत एक बालक जब छुट्टी के बाद घर के लिये निकला तो उसे और एक अन्य बालक को उसी गांव के रामसिंह और अजयपालसिंह जीप में जबरन गांव से दो किलोमीटर दूर ले गये और दोनों के साथ मारपीट की.

बताया जाता है कि करीब आधे घंटे तक उन्होंने चोरी का इल्जाम लगाते हुए दोनों बच्चों को बुरी तरह से मारा-पीटा और सिगरेट से भी दाग दिया.” इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि, ”बाद में गांव का ही एक युवक उगमसिंह वहां मोटरसाइकिल से पहुंचा तब उसने बच्चों को छुड़ाया और गांव लेकर आया. बताया जाता है कि एक पीड़ित बच्चे के माता-पिता मूक-बधिर है और वह भेड़-बकरी चराता है.” वहीं चाइल्ड हेल्पलाइन के प्रभारी व उनकी टीम ने इस मामले की जानकारी मिलने के बाद संबंधित सदर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई और बाद में पुलिस अधीक्षक से जाकर मिले.

वहीं संबंधित न्यायालय में मामला पेश करने पर वहां से बच्चों की चिकित्सा करवाने के आदेश दिए जा चुके हैं और पुलिस अधीक्षक ने मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश देने के बाद आरोपी युवक को हिरासत में लेकर गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं मामले में दूसरे आरोपी की तलाश अब भी जारी है.

Loading...