HOUSEFULL 4 : अक्षय कुमार अब कव्वाली करते दिखेंगे …

Loading...

बॉलीवुड फिल्म ‘हाउसफुल’ की चौथी सीरीज़ इस साल रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में हमेशा की तरह अक्षय कुमार शामिल हैं जो अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले हैं. हाउसफुल 4 से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है जिसे जानकर फैंस काफी खुश हो सकते हैं. खबर ये है कि फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार ‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्गुबाती के साथ कव्वाली करते दिखाई देंगे. इसके पहले ये खबर आई थी कि अक्षय कुमार रैप करते भी नज़र आएंगे. 

फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार दूसरी बार कव्वाली करते दिखाई देंगे. इससे पहले अक्षय फिल्म ‘तीस मार खां’ में कटरीना कैफ और सलमान खान के साथ ‘वल्लाह रे वल्लाह’ गाने में एक कव्वाली  करते दिखे थे.  मिली जानकारी के अनुसार, हाउसफुल 4 में अक्षय और राणा दग्गुबाती एक-दूसरे के साथ कव्वाल के रूप मुकाबला करते नजर आएंगे. यानि इस कव्वाली में एंटरटेन कमाल का होने वाला है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो, इस कव्वाली सीक्वंस में अक्षय और राणा का आमना-सामना है होगा और यह फिल्म की कहानी को आगे ले जाएगा.

सूत्र ने बताया, ‘यह फिल्म में एक अहम मोड़ पर दिखाई देगा और इसमें हीरो-विलन के बीच एक मजेदार बातचीत दिखाया जाएगा.’ इसमें बाकि कलाकार भी नज़र आएंगे. हालाँकि फिल्म की कहानी क्या है और कैसी है इसके बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ये एक हॉरर कॉमेडी हो सकती है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे. वहीं इस कव्वाली को फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समाजी ने ही लिखा है और उन्होंने ही इसके बेसिक ट्यून को कंपोज किया है. फिल्म में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबाती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगी. यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. 

Loading...