बड़ा खुलासा : कैमरामैन के साथ मिलकर डीविलियर्स ने किया था कंगारुओं का पर्दाफाश…

- in खेल

बॉल टेंपरिंग विवाद सामने आने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की क्रिकेट जगत में जमकर आलोचना हो रही है। इस मामले पर खुद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भी अपने देश के खिलाड़ियों पर जमकर भड़ास निकाली है। यह खुलासा होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वॉर्नर पर आईसीसी ने एक टेस्ट का बैन लगा दिया है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ, डेवड वॉर्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट को वापस घर भेज दिया है और उनके खिलाफ आज सजा का ऐलान होगा। वहीं इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम देने वाले शख्स का नाम सामने आ गया है, जिसने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की इस करतूत का पर्दाफाश किया।

इसके बाद बाउंड्री लाइन के बाहर मौजूद कैमरामैन जोटानी ऑस्कर अपनी पैनी नजर से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की गतिविधियों को देखते रहे। इसके बाद कैमरन बेनक्रॉफ्ट अचानक से इस कैमरामैन की रडार में आ गए। इस दौरान वह एक पीले टेप से गेंद को रगड़ रहे थे। खुद को बचाने के लिए बेनक्रॉफ्ट ने बाद में वो टेप जेब से निकालकर ट्राउजर में छिपा लिया था।

इस पूरे घटनाक्रम पर फैनी ने कहा कि यह कैमरामैन क्रू की पूरी टीम का मिला-जुला प्रयास था, जिसकी वजह से यह बड़ी घटना कैमरे में कैद हुई। वहीं टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया का पर्दाफाश करने वाले कैमरामैन ऑस्कर की तारीफ में भी एक ट्वीट किया था।

Loading...

Loading...