कानपुर और फैजाबाद में श्रीश्री के खिलाफ मुकदमा लिखाने और रासुका लगाने की मांग

फैजाबाद। अाध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली नगर में तहरीर दी गई है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआइएमआइएम) की ओर से श्रीश्री के खिलाफ तहरीर दी गई है। जिलाध्यक्ष शहनवाज आलम सिद्दीकी का आरोप है कि गत पांच मार्च को एक टीवी चैनल पर साक्षात्कार के दौरान श्रीश्री ने अयोध्या मसले पर बयान दिया था कि मुसलमान स्वेच्छा से विवादित स्थान की भूमि को राममंदिर निर्माण के लिए दे दें अन्यथा भारत में भी सीरिया जैसे हालात हो जाएंगे। सिद्दीकी का कहना है कि श्रीश्री का ये बयान काफी दुर्भाग्यपूर्ण व हिंदुस्तान की एकता व अखंडता के लिए खतरनाक है। 

समुदाय में असुरक्षा की भावना बढ़ी

सिद्दीकी का कहना है कि श्रीश्री के इस बयान से उनके समुदाय से जुड़े लोगों में असुरक्षा की भावना महसूस हो रही है। अयोध्या विवाद सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। ऐसे वक्त में श्रीश्री की ओर से मामला न्यायालय से बाहर सुलझाया जाने पर इस तरह का बयान देना कोर्ट की अवहेलना है। एआइएमआइएम श्रीश्री के बयान का पूरे प्रदेश में विरोध कर रही है। कई जिलों में उन पर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है। सिद्दीकी ने कहाकि यदि पुलिस मुकदमा नहीं दर्ज करती है तो कार्रवाई के लिए न्यायालय का सहारा लिया जाएगा। कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक जेपी ङ्क्षसह ने तहरीर मिलने की पुष्टि की है। मुकदमा अभी दर्ज नहीं हो सका है। 

Loading...

कानपुर में श्रीश्री के खिलाफ प्रार्थनापत्र

एमएमए जौहर फैंस एसोसिएशन ने कर्नलगंज सीओ को प्रार्थना पत्र देते हुए धर्मगुरु श्रीश्री रविशंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रासुका लगाने की मांग की है। एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी ने आरोप लगाया है कि श्रीश्री रविशंकर ने भारत को सीरिया बनाने की धमकी दी है।

Loading...