इरफ़ान खान की पत्नी ने लिखा फेसबुक पर भावुक पोस्ट, कहा- दुआओं के लिए तहेदिल से शुक्रगुजार हूं

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इस बीच इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने फेसबुक पर भावुक पोस्ट करते हुए फैंस से दुआ करने के लिए कहा है. सुतापा ने कहा- इरफान के लिए दुनियाभर से आए दुआओं और शुभकामनाओं के लिए मैं तहेदिल से शुक्रगुजार हूं. कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के फैंस लगातार उनके लिए दुआएं करने में लगे हुए हैं. ऐसे में अब उनकी पत्नी ने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले इरफ़ान खान ने बताया था कि वो एक खतरनाक बीमारी से पीड़ित हैं, जिसके बाद सभी उनकी बीमारी जानने में लगे हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा, “कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है. बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है.

मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी.” इरफ़ान ने अपने ट्वीट में कहा था कि उनका परिवार उनकी बीमारी की खबर से काफी विचलित है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से अपील की थी कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में किसी भी तरह की अटकलें न लगाएं.

Loading...
E-Paper