‘Super 30’ के सेट से ऋतिक रोशन का अब नहीं होगा कोई लुक लीक, कड़ी सुरक्षा के इंतजाम

- in मनोरंजन

फिल्म ‘सुपर 30’ की प्रोडक्शन टीम ने फिल्म के सेट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. प्रोडक्शन टीम नहीं चाहती कि फिल्म से जुड़ी किसी भी बात का खुलासा हो. अभिनेता ऋतिक रोशन इस फिल्म में पहली बार शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं. कहानी की प्रमाणिकता को बनाए रखने के लिए फिल्म की टीम इसे वास्तविक जगह पर फिल्माना चाहती थी लेकिन स्टार ऋतिक रोशन की मौजूदगी के चलते यह संभव नही हो सका. टीम जब भी वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की कोशिश करती तो सेट के आस-पास लोगों का हुजूम लग जाता था. ऐसे में वहां मौजूद लोग अपने पसंदीदा सुपरस्टार को मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते जिसके चलते ‘सुपर 30’ के अभिनेता का किरदार देखते ही देखते इंटरनेट पर फैल गया.

ऐसे में फिल्म के निर्माता अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं ताकि फिल्म से जुड़ी किसी और बात का खुलासा ना हो. ऋतिक रोशन ‘सुपर 30’ में पहली बार एक बिहारी व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का पहले लुक में ऋतिक रोशन को फिल्म की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ गंगा के घाट पर देखा गया था. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ऋतिक रोशन एक पापड़ बेचने वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने शूटिंग को सीक्रेट तरीके से शूट करना का फैसला किया है.

Loading...

आनंद ने ऋतिक का लुक देखकर कहा…

आनंद कुमार ने शेयर किए गए अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा था, ‘एक कहावत बड़ी मशहूर है कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत सिर्फ एक कदम से होती है. लेकिन मैं अक्सर अपने स्टूडेंट्स से कहता हूं कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत के लिए पहला कदम उचित दिशा बढ़ना सबसे जरुरी है. शूटिंग शुरू होने के पहले विकास बहल ने मुझे ऋतिक जी के पहले लुक को भेजा तब मैं देखकर दंग रहा गया. लगा कि मैं अपने-आप को कई साल पीछे स्टूडेंट लाइफ में देख रहा हूँ, और आगे उन्होंने मुझसे कहा कि वे अभी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहें है, आपके आशीर्वाद की जरुरत है. मैंने कहा कि मैं आपको क्या आशीर्वाद दे सकता हूँ. हाँ, मेरी शुभकामनायें हमेशा आपके साथ हैं.’

Loading...