गिनीज बुक अॉफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में जा सकती है ये फिल्म, ट्रेलर देख आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

निर्देशक विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’ का ट्रेलर 23 अक्टूबर को रिलीज हुआ है। ट्रेलर रिलीज होते ही सबके दिलों और दिमाग पर छा गया। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जहां 2 साल की बच्ची घर में अकेली है और उसकी मां घर के एक कमरे में मरी पड़ी है। फिल्म के निर्माता है सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला। यह 16 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। ट्रेलर को अब तक 5,919,438 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित फिल्ममेकर विनोद कापड़ी की आने वाली फिल्म पीहू को लेकर प्रोड्यूसर गिनीज बुक से बात कर रहे हैं। खबर है कि मेकर्स पीहू को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डस में भेजने की तैयारी कर रहे हैं। ‘पीहू’ उन चंद फिल्मों से एक है, जिसका ज्यादातर हिस्सा एक ही किरदार के इर्द-गिर्द घूमता है।

ट्रेलर शुरू होता है 2 साल की बच्ची की कहानी से जब वह घर में अकेली होती है और खेल ही खेल में फ्रिज में बंद हो जाती है। वह अपनी मरी हुई मां को जगाने की कोशिश करती है। घर में अकेली 2 साल की वह बच्ची कभी किचन में जाकर गैस जला देती है तो कभी माइक्रोवेव ऑन करके रोटी बनाने की कोशिश करती है।

ट्रेलर का आखिरी सीन दिल दहला देने वाला है। एक दिन पहले ही इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, जिसे देखकर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई थी। ट्रेलर के अंत में पीहू को ऊंची इमारत वाले फ्लैट के बालकली पर खड़ी दिखती है। आगे क्या होता है इसे देखने के लिए तो आपको फिल्म रिलीज का इंतजार करना होगा।

फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित बताई गई है। यह पहले ही कई फिल्म फेस्टिवल में जा चुकी है। पाम स्प्रिंग्स और गोवा फिल्म फेस्टिवल में ये ओपनिंग फिल्म थीं। फिल्म के निर्देशक विनोद कापड़ी की इस कहानी को कई निर्माताओं ने पसंद ही नहीं किया और रिजेक्ट कर दिया। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूज किया है।

देखे विडियो:-