अबू सलेम के भाई के साथ दिखे शिवपाल सिंह यादव

- in Main Slider, बड़ी खबर, राष्ट्रीय

यूपी के लखनऊ में रविवार को शिवपाल यादव अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भाई अबू जैश के साथ मंच पर शिरकत करते दिखाई दिए. वहीं राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी आर-पार के मूड में नज़र आ रही है. कांग्रेस इस मुद्दे को छोड़ना नहीं चाह रही है और किसी भी तरह मोदी सरकार को घेरने की कोशिशों में हैं.यूपी के लखनऊ में रविवार को शिवपाल यादव अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भाई अबू जैश के साथ मंच पर शिरकत करते दिखाई दिए. वहीं राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी आर-पार के मूड में नज़र आ रही है. कांग्रेस इस मुद्दे को छोड़ना नहीं चाह रही है और किसी भी तरह मोदी सरकार को घेरने की कोशिशों में हैं. पढ़ें- सोमवार सुबह की 5 बड़ी खबरें  अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भाई के साथ दिखे शिवपाल, मंच पर किया सम्‍मान  यूपी के लखनऊ में रविवार को शिवपाल यादव अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भाई अबू जैश के साथ मंच पर शिरकत करते दिखाई दिए. यही नहीं, शिवपाल सिंह यादव ने उठकर अबू जैश के हाथों में स्मृति चिन्ह भी दिया. लखनऊ के सहकारिता भवन में शनिवार को एक सम्मान समारोह अयोजित किया गया था, जिसमें शिवपाल सिंह यादव बतौर चीफ गेस्ट थे. इस दौरान डॉन अबू सलेम का भाई अबू जैश भी इस समारोह में मौजूद था.  राफेल पर आर-पार, CAG के बाद CVC से भी जांच की अपील करेगी कांग्रेस  राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी आर-पार के मूड में नज़र आ रही है. कांग्रेस इस मुद्दे को छोड़ना नहीं चाह रही है और किसी भी तरह मोदी सरकार को घेरने की कोशिशों में हैं. इसी कड़ी में अब कांग्रेस इस मुद्दे को केंद्रीय सतर्कता आयोग (CVC) के दरबार में ले जा रही है. कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस CVC से इस डील की स्वतंत्र जांच कराने की मांग कर सकती है.  मालदीव में बड़ा उलटफेर, राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार इब्राहीम मोहम्मद सोलिह जीते  मालदीव के राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष को भारी जीत मिली है. इन आशंकाओं के बीच कि चुनाव में गड़बड़ी हो रही है और यामीन प्रशासन अनुचित तरीकों का सहारा ले रहा है, नतीजों ने हैरान किया है. विपक्ष के कैंडिडेट इब्राहीम मोहम्मद सोलिह ने जीत का दावा किया है. विपक्ष को मिली इस भारी जीत के बाद निवर्तमान राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन को पद छोड़ना होगा. 54 साल के वकील और राष्ट्रपति उम्मीदवार इब्राहीम मोहम्मद ने करीब 92 फीसदी वोटों की गणना के बाद ही बाहर आकर अपनी जीत का दावा किया.  सिक्किम को आज मिलेगा पहला एयरपोर्ट, PM मोदी करेंगे उद्घाटन  दुनिया की सबसे बड़ी हेल्थ सर्विस योजना की शुरुआत करने के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिक्किम के दौरे पर हैं. यहां पीएम राज्य के पहले हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी इसके लिए रविवार शाम ही गंगटोक पहुंच गए. रविवार को सेना के लिबिंग हेलीपैड पर राज्यपाल गंगा प्रसाद और मुख्यमंत्री पवन चामलिंग ने उनका स्वागत किया.  बाबर आजम बने PAK की हार के विलेन, जमकर हुए ट्रोल  भारत के खिलाफ करारी हार से के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न सिर्फ मैदान पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी निशाना बनाया जा रहा है. एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए उसे 9 विकेट से मात दी, जिसके बाद टॉप बल्लेबाज बाबर आजम पाक क्रिकेट प्रेमियों के निशाने पर आ गए. दरअसल, पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमाल बैटिंग करते हुए पिच पर फिसल गए और उन्हें LBW करार दिया गया

यूपी के लखनऊ में रविवार को शिवपाल यादव अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भाई अबू जैश के साथ मंच पर शिरकत करते दिखाई दिए. यही नहीं, शिवपाल सिंह यादव ने उठकर अबू जैश के हाथों में स्मृति चिन्ह भी दिया. लखनऊ के सहकारिता भवन में शनिवार को एक सम्मान समारोह अयोजित किया गया था, जिसमें शिवपाल सिंह यादव बतौर चीफ गेस्ट थे. इस दौरान डॉन अबू सलेम का भाई अबू जैश भी इस समारोह में मौजूद था.

राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी आर-पार के मूड में नज़र आ रही है. कांग्रेस इस मुद्दे को छोड़ना नहीं चाह रही है और किसी भी तरह मोदी सरकार को घेरने की कोशिशों में हैं. इसी कड़ी में अब कांग्रेस इस मुद्दे को केंद्रीय सतर्कता आयोग (CVC) के दरबार में ले जा रही है. कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस CVC से इस डील की स्वतंत्र जांच कराने की मांग कर सकती है.

मालदीव के राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष को भारी जीत मिली है. इन आशंकाओं के बीच कि चुनाव में गड़बड़ी हो रही है और यामीन प्रशासन अनुचित तरीकों का सहारा ले रहा है, नतीजों ने हैरान किया है. विपक्ष के कैंडिडेट इब्राहीम मोहम्मद सोलिह ने जीत का दावा किया है. विपक्ष को मिली इस भारी जीत के बाद निवर्तमान राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन को पद छोड़ना होगा. 54 साल के वकील और राष्ट्रपति उम्मीदवार इब्राहीम मोहम्मद ने करीब 92 फीसदी वोटों की गणना के बाद ही बाहर आकर अपनी जीत का दावा किया.

Loading...

दुनिया की सबसे बड़ी हेल्थ सर्विस योजना की शुरुआत करने के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिक्किम के दौरे पर हैं. यहां पीएम राज्य के पहले हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी इसके लिए रविवार शाम ही गंगटोक पहुंच गए. रविवार को सेना के लिबिंग हेलीपैड पर राज्यपाल गंगा प्रसाद और मुख्यमंत्री पवन चामलिंग ने उनका स्वागत किया.

भारत के खिलाफ करारी हार से के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न सिर्फ मैदान पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी निशाना बनाया जा रहा है. एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए उसे 9 विकेट से मात दी, जिसके बाद टॉप बल्लेबाज बाबर आजम पाक क्रिकेट प्रेमियों के निशाने पर आ गए. दरअसल, पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमाल बैटिंग करते हुए पिच पर फिसल गए और उन्हें LBW करार दिया गया

Loading...