फिल्म मनमर्जियां से सीन काटने पर बोले अभिषेक बच्चन,जानिए

- in मनोरंजन

सिनेमा समिट में भविष्य के सिनेमा पर कई प्रसिद्ध कलाकारों ने अपने विचार रखे। मुंबई में जागरण सिनेमा समिट में अमिताभ बच्चन के बेटे और फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने फिल्म से सीन कट जाने को लेकर अपनी राय दी। फिल्म मनमर्जियां से सीन काटने पर बोले अभिषेक बच्चन,जानिए

फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने मुंबई में जागरण सिनेमा समिट के दौरान फिल्म मनमर्जियां से कुछ सीन के काटे जाने को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। अभिषेक ने कहा कि, मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म से अगर एक या दो सिन काट दिए जाए। मुझ पर इस बातों का असर नहीं होता। साथ ही फिल्म की कहानी पर भी इसका कोई असर नहीं पड़ता। दूसरा हम कोई विवादित फिल्म या विवाद करके किसी की भावनाएं नहीं दुखाना चाहते।

अभिषेक बच्चन ने यह भी कहा कि वह फिल्म एक्जिबिटर को भी उनके परिवार का हिस्सा मानते है। ऐसे में फिल्म का विरोध करने पर उनका नुकसान होगा। क्योंकि लोग आकर सिनेमाघर में तोड़-फोड़ करेंगे। इससे अच्छा है कि जो सीन लोगों की भावनाएं आहत कर रहा है, उसे हटा दिया जाए। यह सभी के फायदे का फैसला होता है।

Loading...

इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने उनकी फिल्मों के बारे में भी बात की और कहा कि वह उनकी फिल्मों के चयन में यह दखते हैं कि यह दर्शकों को पसंद आएगी कि नहीं। अभिषेक बच्चन ने यह भी कहा कि घर पर पिता अमिताभ बच्चन बहुत ही शांत होते है और बहुत कम बातें करते हैं। पर उन्हें घर पर परिवार को एक साथ देखकर खुशी होती है। अभिषेक बच्चन ने इस मौके पर उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म मनमर्जियां की भी बात कही और कहा कि उन्हें लगता है इस फिल्म से जितनी अपेक्षा की गई थी, उससे अधिक का व्यापार फिल्म कर चुकी है।

Loading...