पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के घर चोरी की बड़ी वारदात

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। युवराज के घर से चोर नकदी और जेवर चोरी करके ले गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पंचकूला के सेक्टर-4 एमडीसी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के घर से 75 हजार की नकद और जेवर चोरी करने का मामला सामने आया है। उनकी माता ने नौकर और नौकरानी पर चोरी का शक जताया है। एमडीसी पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, सेक्टर-4 एमडीसी निवासी शबनम सिंह ने शिकायत में बताया कि उन्होंने घर की सफाई के लिए ललिता देवी सकेतड़ी निवासी और खाना बनाने के लिए सलिंदर दास बिहार निवासी को रखा हुआ था। उनका दूसरा मकान गुरुग्राम में भी है। वे कुछ समय के लिए अपने दूसरे घर पर भी रहती हैं।

सितंबर 2023 में वे अपने गुरुग्राम स्थित मकान पर गईं थीं। वे पांच अक्टूबर 2023 को अपने एमडीसी स्थित मकान पर वापस आईं तो उन्होंने देखा कि घर की पहली मंजिल पर उनके कमरे की अलमारी में कुछ गहने, करीब 75 हजार रुपये और अलमारी में कुछ अन्य सामान के साथ रखे थे, वे नहीं मिले।

नकदी और जेवर किसी ने चोरी कर लिए थे। उन्होंने अपने स्तर पर काफी पूछताछ की तो कुछ पता नहीं चला। ललिता देवी और सलिंदर दास 2023 में दिवाली के आसपास नौकरी छोड़कर भाग गए थे।

उन्होंने सभी अन्य नौकरों से भी पूछताछ की। उन्हें पूरा शक है कि जेवर और नकदी अलमारी की दराज से चाभी निकाल कर उनके नौकर ललिता देवी व सलिंदर दास ले गए हैं। चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई। एमडीसी थाना एसएचओ धर्मपाल सिंह ने बताया कि वे अभी ड्यूटी के चलते वे बाहर हैं। इसलिए उनके संज्ञान में अभी यह मामला नहीं है।

E-Paper