क्रिस गेल ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को ले कर कही ये बड़ी बात…

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी का शुमार सबसे सफल कप्तानों में होता है। वह आईसीसी के तीन टूर्नामेंट- टी20 वर्ल्ड कप, वनडे वर्ल्ड कप और चैंपियन ट्रॉफी जीतने वाले इकलौते कप्तान हैं। उनके नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। धोनी का ना सिर्फ उनकी टीम के प्लेयर बल्कि अन्य टीमों के खिलाड़ी भी बहुत सम्मान करते हैं। इस लिस्ट में ‘यूनिवर्स बॉस’ के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम भी शामिल है।

गेल इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं और अन्य असाइनमेंट में बिजी हैं। इस बीच गेल की धोनी से मुलाकात हो गई, जिससे कैरेबियाई खिलाड़ी गदगद हो गया। गेल ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘थाला’ धोनी के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बात दें कि तमिल में थाला का अर्थ नेता होता है। गेल ने कैप्शन में माही को टैग करते हुए लिखा, ‘लेजेंड्स अमर रहे।’ गेली की पोस्ट पर एक घंटे के अंदर 70 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

गौरतलब है कि धोनी ने 2020 में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह तब से केवल आईपीएल में सक्रिय हैं। वह आईपीएल 2023 में फिर से सीएसके की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे। धोनी हाल ही में मैदान पर प्रैक्टिस के दौरान सिक्स उड़ाते हुए दिखे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा। इसके अलावा, धोनी की कुछ दिन पहले एक विज्ञापन की शूटिंग की तस्वीरें भी काफी वायरल हुईं, जिसमें वह पुलिस ऑफिसर की वर्दी में थे।

E-Paper