ऑफिस में बॉस अजीबोगरीब फरमान किया जारी, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दुनिया भरे में कई तरह के बॉस है जो आपको मिलेंगे लेकिन आज हम जिस बॉस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वैसे ऐसे बहुत कम ही कर्मचारी होते होंगे जो अपने बॉस से खुश रहते होंगे। आप सभी ने टॉम एंड जेरी कार्टून देखा ही होगा, ऐसा ही कुछ रिश्ता होता है बॉस और कर्मचारी का। वैसे प्राइवेट सेक्टर में ये चीज ज्यादा देखने को मिलती है। यहाँ ज्यादातर कर्मचारी अपने बॉस से परेशान रहते है। वहीं कई बार बॉस अजीबोगरीब फरमान जारी कर देते है जिन्हे देख कर्मचारियों का माथा ठनक जाता है।

वैसे उन फरमानों का कोई मतलब ही नहीं होता लेकिन बॉस का आर्डर है इसलिए मानना पड़ता है। अब इन सभी के बीच एक बॉस ने अपने ऑफिस के कर्मचारियों को एक ऐसा ही अजीबोगरीब फरमान दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक पोस्टर छाया हुआ है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है। जी दरअसल, एक बॉस ने ऑफिस में ऐसी नोटिस चिपका दी है, जिसे पढ़कर सभी कर्मचारी हैरान हैं।

आप देख सकते हैं इस नोटिस में बॉस ने अपने कर्मचारियों पर ऑफिस में फोन चार्ज करने से रोक लगा दी है। जी दरअसल इस पोस्टर में लिखा है- “ऑफिस में कोई भी शख्स मोबाइल फोन या फिर अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चार्ज ना करे। ये बिजली चोरी माना जाएगा। जो भी ऐसा करेगा उसकी सैलेरी में कटौती की जाएगी। फोन को ऑफिस में स्विच ऑफ रखा जाए।” आप सभी को बता दें कि ये नोट काफी पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading...
E-Paper