सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पटना के थाने में दर्ज कराई एफआइआर, पैसों की हेरफेर का मामला

 राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक तेजप्रताप ने अपने कर्मी आशीष रंजन के खिलाफ बिना अनुमति एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती कंपनी के 71 हजार रुपये खुद के खाते में ट्रांसफर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कर्मी के खिलाफ एसकेपुरी थाने में शिकायत की है।

 

आशीष रंजन उनके यहां मार्केटिंग का काम करते हैं। आरोप है कि सोमवार को वह बिना उनकी अनुमति के 71 हजार रुपये अपने अकाउंट में मंगा लिए। जबकि वह पैसे एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती कंपनी के अकाउंट में जाना था। इस मामले में एसकेपुरी थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने बताया कि फोन पर शिकायत मिली है। आरोपित कर्मी आशीष रंजन से फोन पर संपर्क किया गया। उसने बताया कि वह उक्त रुपये कंपनी के खाता में जमा कर रहा था, लेकिन नेटवर्क की वजह से ट्रांसफर नहीं हुआ। आवास पर जाकर रुपये लौटाने की बात कही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

 

आरोपित अगरबत्ती कंपनी का देखता है कामकाज

बताया जाता है कि आशीष रंजन पटना का रहने वाला है। आशीष एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती कंपनी में मार्केटिंग का कामकाज देखते हैं। जुलाई महीने में ही तेजप्रताप ने लालू-राबड़ी नाम से अगरबत्ती कंपनी की शुरुआत की थी। तेजप्रताप ने इसके लिए मॉल भी खोला है। पटना और दानापुर में एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती कंपनी का शो रूम है। कहते हैं कि मंदिरों से इकट्ठा फूलों से अगरबत्ती बनाई जाती है। तेजप्रताप अपनी इस कंपनी की निगरानी मोबाइल के माध्यम से करते हैं। मामले को लेकर एसकेपुरी थानाध्यक्ष ने बताया कि नेटवर्क की वजह से पैसा कंपनी के खाते में ट्रांसफर नहीं हो पाया है। तेजप्रताप के द्वारा आरोपित बनाए गए युवक ने घर जाकर पैसा वापस करने की बात कही है। पुलिस कहा कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

E-Paper