16 साल के नाबालिग लड़के ने 5 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म, हुआ अरेस्ट

मध्य प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले लागतार बढ़ते जा रहे हैं. तभी तो आए दिन हो रहे दुष्कर्म के मामलों में कमी आने के बजाए वो उलटा तेजी से बढ़ रहे हैं. राज्य के जबलपुर में शनिवार को 5 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. इसमें 16 साल का लड़का आरोपी है. यह घटना जबलपुर से 40 किलोमीटर दूर गांव में हुई है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

कुंडम थाना प्रभारी प्रताप मरकाम ने बताया कि बच्ची दोपहर में अपनी मां से पैसे लेकर चॉकलेट लेने दुकान गई थी. उसी दौरान, सामान बेच रहे आरोपी ने बच्ची को अकेला देखकर,मौके का फायदा उठाते हुए उसे दुकान के भीतर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मरकाम ने बताया कि काफी देर होने के बाद भी बच्ची जब नहीं लौटी तो मां उसकी खोजबीन में घर से निकली. तभी रास्ते में बच्ची रोते हुए आ रही थी. उसने मां को देखते ही इस पूरी घटना की जानकारी मां को दी. इसके बाद परिवार वालों से इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में की.

मरकान ने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल बच्ची की हालात में सुधार है और वो बात कर रही है.

Loading...
E-Paper