BJP केन्द्रीय चुनाव समिति की आज दो दिवसीय बैठक, पीएम मोदी, शाह समेत बड़े नेता करेंगे उम्मीदवारों के नाम पर मंथन

बंगाल चुनाव को लेकर आज दिल्ली में बीजेपी कोर कमेटी की आज सुबह 11 बजे अहम बैठक होने जा रही है। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुकुल रॉय और कैलश विजयवर्गीय, दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि आज की इस बैठक में बंगाल के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा करेगी। 

इसके बाद शाम 7 बजे दिल्ली में 5 राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर बीजेपी केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक की दो दिवसीय बैठक शुरू होगी। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, मुकुल रॉय, कैलाश विजयवर्गीय समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक  बंगाल चुनाव के लिए आज बैठक में बीजेपी उम्मीदवारों के नाम पर मंथन करेगी। वहीं पहली बैठक में बंगाल और असम के पहले फेज के लिए उम्मीदवारों का ऐलान हो सकता है। 

इससे पहले बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर संयुक्त बैठक हुई। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ, असम में तीन और तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में एक ही चरण में वोटिंग होगी। पश्चिम बंगाल में पहले चरण का मतदान 27 मार्च और आखिरी चरण के लिए वोटिंग 29 अप्रैल को होगी। असम में 27 मार्च को पहले चरण की वोटिंग होगी जबकि 6 अप्रैल को अंतिम चरण का मतदान होगा। वहीं, तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल में 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 2 मई को होगी।

E-Paper