लड़कियों की इन गंदी हरकतों के कारण लडकें उनसे रहते है दूर

हर इंसान अपने आप में मिस्टर परफ़ेक्ट नहीं होता है। हर किसी के भीतर कोई न कोई ऐसी आदत होती है जो उन्हें तो सामान्य लगती है लेकिन हो सकता है कि उनकी वो आदत किसी और को अच्छी न लगे। लड़कों के भीतर भी कई ऐसी आदतें होती हैं जो लड़कियों को पसंद नहीं आती है तो वहीं लड़कियों में भी कई ऐसी आदतें होती हैं जो लडकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है।

ये है लड़कियों की गंदी आदतें

अगर कोई लड़की अपने होठों का ख्याल नहीं रखती है और उसके होंठ हमेशा सूखे रहते हैं तो फिर इससे कोई भी लड़का उनकी तरफ आकर्षिक नहीं होगा इतना ही नहीं वो उस लड़की से दूर भागने की कोशिश करेगा।

लड़कियां मेकअप के बिना नहीं रह पाती हैं लेकिन जिन लड़कियों को ज्यादा मेकअप करने की आदत होती है उनसे भी लड़के दूर भागने की कोशिश करते हैं। नेचुरल ब्यूटी को ज्यादा पसंद करते है।

लड़कियों को अपने हाथों के नाखून बढ़ाने का बहुत शौक होता है लेकिन अगर उनके हाथ या पैरों के नाखून गंदे रहते हैं या फिर उसमें गंदगी भर जाती है तो फिर वो बहुत बुरे दिखते हैं।

अगर किसी लड़की के मुंह से बदबू आती है तो फिर हो सकता है कि लड़की को पता नहीं हो लेकिन लड़कों को ये आदत पसंद नहीं आती है और वो उनसे दूर भागने लगते हैं।

अगर किसी लड़की के अंडरआर्म्स से ज्यादा बदबू आती है तो फिर लड़कों को ये चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है इसलिए जरूरी है कि आप ज्यादा पानी पीएं और कहीं बाहर जाएं तो डियो लगाकर ही जाएं।

E-Paper