अक्षय कुमार की तारीफ पर भड़क उठे अभिषेक, जानें वजह

- in Main Slider, मनोरंजन

सोशल मीडिया की दुनिया में कौन कब किससे भिड़ जाए, ये बता पाना खासा मुश्किल रहता है. जब कई तरह के ट्वीट सामने आते हैं, तब उन पर रिएक्शन भी अलग ही लेवल के देखने को मिलते हैं. इस समय एक्टर अभिषेक बच्चन के कई ट्वीट चर्चा का विषय बने हुए हैं.

हाल ही में फिल्म Exhibitor Akshaye Rathi ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर एक्टर अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने अक्षय के शूटिंग अंदाज को खासा पसंद किया.अक्षय कुमार

ट्वीट में उन्होंने लिखा- ये कितनी बेहतरीन बात है कि अक्षय कुमार उतने समय में एक फिल्म भी खत्म कर लेते हैं जब तक कोई दूसरे कलाकार सिर्फ कुछ स्किल्स ही सीख पाता है. वहीं अक्षय की फिल्में भी ज्यादा हिट साबित होती हैं. दूसरे स्टार्स को कुछ बेहतर करना पड़ेगा, अच्छी प्लानिंग करनी पड़ेगी.
अभिषेक

अब इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने अपनी नाराजगी व्यक्त की. एक्टर की नजरों में किसी एक की तारीफ करने में दिक्कत नहीं है, लेकिन दूसरे कलाकारों को नीचा दिखाना गलत है.

एक्टर ने Akshaye को जवाब देते हुए लिखा है- ये सही बात नहीं है. हर इंसान काम करने के लिए अलग-अलग बातों से मोटिवेट हो सकता है. सभी की काम करने की अपनी स्पीड होती है.

लेकिन ये ट्विटर वॉर यहीं शांत नहीं हुआ. इसके बाद Akshaye की तरफ से अभिषेक बच्चन को कोरोना काल याद करवाया गया. बताया गया कि कैसे इस मुश्किल समय में अब ज्यादा फिल्में रिलीज होने की जरूरत है.

Loading...

ट्वीट में लिखा- साधारण परिस्थितियों में ये सब ठीक है. लेकिन अभी तो ज्यादा से ज्यादा काम जनरेट करने की जरूरत है.  कलाकारों को अपनी स्पीड और टैंपो बढ़ाना पड़ेगा. इससे लोगों में उम्मीद तो जगेगी ही

लेकिन अभिषेक बच्चन को ये बात रास नहीं आई. उन्होंने जोर देकर ये समझाने की कोशिश की कि कभी भी ज्यादा फिल्में करने से कुछ नहीं होता. बल्कि अच्छी फिल्में करना जरूरी है.

अभिषेक ने ये भी कहा कि अच्छे काम से ही अच्छी फिल्में करने का मौका मिलता है. वहीं एक्टर की माने तो ज्यादा फिल्में करने से लंबे समय में फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान ही होगा क्योंकि क्वालिटी के साथ समझौता शुरू हो जाएगा.

वहीं अभिषेक बच्चन को ऐसा भी लगता है कि अगर इन मुश्किल समय में दर्शकों को कमजोर कंटेट वाली फिल्में दिखाई जाएंगी तो वो शायद सिनेमा का रुख करना ही छोड़ दें या फिर उनका आने का कभी मन ही ना करे. उनकी नजरों में क्वालिटी पर फोकस कर ही आगे बढ़ा जा सकता है.

Loading...