बड़ी खबर डोनल्ड ट्रंप के बाद, अब उनके बेटे भी पाए गए कोरोना के घेरे में

- in अन्तर्राष्ट्रीय

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के बाद अब उनके बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। एक प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं. प्रवक्ता ने कहा, उनके प्रवक्ता ने कहा, “डॉन ने सप्ताह की शुरुआत में सकारात्मक परीक्षण किया और परिणाम के बाद से वो क्वारंटीन में रह रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा, “वह अब तक पूरी तरह से एसिम्टोमेटिक है और कोविड 19 गाइडलाइन्स का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं।” ट्रंप जूनियक का पॉजीटिव टेस्ट व्हाइट हाउस में रहने वाले अन्य लोगों से जुड़ा हुआ है, जिसमें उनके पिता, राष्ट्रपति की पत्नी मेलानिया और ट्रम्प के सबसे छोटे बेटे बैरोन शामिल हैं। इससे पहले शुक्रवार को व्हाइट हाउस के सहयोगी और राष्ट्रपति के निजी वकील रूडी गिउलिआनी के बेटे एंड्रयू गिउलियानी ने घोषणा की कि उन्होंने भी सकारात्मक परीक्षण किया है।

Loading...

महामारी की प्रतिक्रिया के लिए ट्रम्प के प्रशासन की भारी आलोचना की गई है, जबकि राष्ट्रपति ने स्वयं बार-बार वायरस के खतरे को महसूस किया है। अमेरिका में अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है, ये आंकड़े अमेरिकी लोगों को ये सलाह देने के काफी हैं कि उन्हें घर पर रहना चाहिए। हालांकि शुक्रवार को उम्मीद की एक नई किरण दिखाई दी क्योंकि यूएस बायोटेक के दिग्गज फाइजर और जर्मन पार्टनर बायोएनटेक ने अपने कोरोनावायरस वैक्सीन को जल्दी रोल आउट करने की मंजूरी मांगी।

Loading...