बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिश्रम का परिणाम है उपचुनाव की जीत: स्‍वतंत्र देव सिंह

- in उत्तरप्रदेश

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने उत्तर प्रदेश मे बीजेपी के छह सीटों पर तय जीत को कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा बताया है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कोरोना काल में जिस तरह सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक गरीबों, जरुरतमंदों का ख्याल किया है उसका नतीजा है कि जनता ने दिल खोलकर समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कोरोना काल में कार्यकर्ताओं का ख्याल रखा. उनसे संपर्क बनाए रखा और कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की. सिंह ने कहा कि अपने प्रत्याशियों को अच्छी बढ़त के लिए बधाई दी. वहीं कार्यकर्ताओं का आभार जताया.

सीएम योगी बोले- मोदी है तो मुमकिन है-

उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर हुए उप-चुनाव में आ रहे परिणाम से खुश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके लिए कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि कोविड के बीच जनता ने जिस तरह चुनाव में भाग लिया उसका परिणाम सामने है. उन्होंने प्रदेश की संगठन की टीम का भी धन्यवाद किया. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह के परिणाम हमें मिले हैं उससे साबित होता है कि मोदी है तो मुमकिन है. जनता ने एक बार फिर बीजेपी पर मोहर लगाई है.

Loading...

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में फिरोजाबाद की टूंडला सीट पर बीजेपी के प्रेम पाल धनगर ने बड़ी जीत हासिल कर ली है. वहीं देवरिया सदर सीट पर बीजेपी के डॉ सत्य प्रकाश मणि त्रिपाठी ने बड़े अंतर से जीत हासिल कर ली है. उन्होंने करीब 19 हजार से ज्यदा मतों से जीत की खबर है. जबकि अमरोहा की नौगावां सादात सीट पर बीजेपी की संगीता चौहान ने जीत दर्ज कर ली है. उन्होंने करीबी मुकाबले में सपा के जावेद आब्दी को हरा दिया है. हालांकि अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

Loading...