PM मोदी नमो एप पर डिजिटल इंडिया के लाभार्थियों से करेंगे बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो एप के जरिए शुक्रवार को डिजिटल इंडिया के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे. यह कार्यक्रम डीडी न्‍यूज और नरेंद्र मोदी एप पर उपलब्‍ध रहेगा. पीएम इन लोगों से सुबह साढ़े नौ बजे चर्चा करेंगे.

एक ट्वीट में पीएम ने कहा है कि सरकारी कामकाज में तेजी और पारदर्शिता लाने से गरीबों को फायदा हुआ. वहीं इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया कि अमीर या गरीब, शहरी या ग्रामीण, युवा या बुजुर्ग सभी वर्ग के लोगों को डिजिटल प्रौद्योगिकी से फायदा पहुंचा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 15 जून 2018 को ऐसे लोगों से डिजिटल माध्यम से चर्चा करेंगे, जिनके जीवन में डिजिटल इंडिया के कारण बदलाव आया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में देशभर के उज्ज्वला योजना के लाभार्थियो से बातचीत की थी. उन्होंने मुद्रा योजना के लाभार्थियों से भी बातचीत की थी. मोदी ने इस योजना के बारे में कहा था कि इससे संभावनाओं के नये रास्ते खुले हैं और लोगों को नौकरियां भी मिल रही हैं. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले भी नमो एप के जरिये लोगों से जुड़ते रहे हैं.  कुछ ही दिनों पहले कर्नाटक चुनाव के दौरान मोदी ने बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं को नमो एप के जरिये संबोधित किया था.

Loading...