बॉलीवुड स्‍टार्स पर निशाना साधते हुए बोलीं कंगना रनौत- ‘निकिता’ के लिए क्यों लगे हैं इनके मुंह पर ताले

मुंबई. हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ में हुए निकिता तोमर हत्याकांड (Nikita Tomar Murder) में एसआईटी (SIT) ने अपनी जांच शुरू कर दी है. धर्म परिवर्तन करने से मना करने के बाद बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना की पूरे देश में निंदा हो रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मामले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए हैं. करीना कपूर खान, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, बादशाह, विशाल ददलानी, काल्कि केकलां पर निशाना साधते हुए कहा कि फेक सिलेक्टिव फेमिनिज्म के लिए इन जैसे सेलिब्रिटीज को जेल में बंद कर देना चाहिए.

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने ट्वीट कर कड़े शब्दों में बॉलीवुड सेलेब्स की निंदा की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘सभी को फेक और सिलेक्टिव फेमिनिज्म के लिए जेल में बंद करना चाहिए. महिला सशक्तीकरण को इन फिल्मी बिम्बोज ने काफी नुकसान पहुंचाया है. निकिता के लिए इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं, जिसे एक जिहादी ने सरेआम गोली मार दी?

कंगना का यह जवाब उस ट्वीट पर आया है जिसमें रिचा चड्ढा, ईशा गुप्‍ता, राधिका आप्‍टे, करीना कपूर खान, सोनम कपूर जैसे बॉलीवुड ऐक्‍टर्स का एक कोलाज नजर आ रहा है.कंगना ने एक और ट्वीट किया उन्होंने लिखा- ‘निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई या पद्मवती से कम नहीं है. जिहादी हत्यारे निकिता के जिंदा रहने के लिए उसे बार-बार चलने के लिए पूछ रहा था, लेकिन उसने मरना वाजिब समझा. देवी निकिता, हर हिंदू महिला के गौरव और अभिमान के लिए खड़ी हुई हैं.’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने रिवॉल्वर निकालकर छात्रा को गोली मार दी.

E-Paper