दूसरी पारी में पिच बेहतर हो गई, राजस्थान ने अच्छी बल्लेबाजी की- कीरोन पोलार्ड

- in खेल

आइपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ आठ विकेट से हार के बाद मुंबई इंडियंस (MI) के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि दूसरी पारी में पिच बेहतर हो गई और राजस्थान के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। राजस्थान ने 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट शेष रहते 18.2 ओवर में जीत दर्ज कर ली। बेन स्टोक्स ने नाबाद 107 और संजू सैमसन ने नाबाद 54  रनों की पारी खेली।

मुंबई इंडियंस के लिए, जेम्स पैटिंसन ने 40 रन देकर दो विकेट लिए। स्टोक्स और सैमसन ने 152 रनों की नाबाद साझेदारी की। इस जीत के साथ, राजस्थान रॉयल्स के अब 10 अंक हो गए हैं। टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गई है, जबकि मुंबई इंडियंस 14 अंकों के साथ अभी भी शीर्ष स्थान पर है।

राजस्थान के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की

मैच के बाद पोलार्ड ने कहा कि मुझे लगा कि राजस्थान के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की है। हार्दिक पांड्या ने मैच में हमारी वापसी कराई। हमें कुछ और विकेट मिल सकते थे, लेकिन बाद विकेट थोड़ा बेहतर हो गया था। उनके स्पिनरों को पिच से कुछ मदद मिली, लेकिन हमारे स्पिनर को मदद नहीं मिली।  अंत में, कोई जीतता है, कोई हारता है। हमें बस मैदान पर आकर अच्छा प्रदर्शन करना होता है। हमारे गेंदबाजों ने कोशिश की, लेकिन राजस्थान ने अच्छा प्रदर्शन किया। हार्दिक ने 21 गेंदों पर 60 रन बनाए। दुर्भाग्य इसके बाद भी हम हार गए।

Loading...

हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 20 गेंदों पर अपना अर्धशतक बनाया

सौरभ तिवारी और हार्दिक पांड्या ने अंतिम चार ओवरों में 74 रन बनाए। मुंबई इंडियंस ने निर्धारित बीस ओवरों में पांच विकेट पर 195 रन का स्कोर खड़ा किया। हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 20 गेंदों पर अपना अर्धशतक बनाया और वह सिर्फ 21 गेंदों पर 60 रन बनाकर नाबाद रहे। राजस्थान रॉयल्स के लिए जोफ्रा आर्चर और श्रेयस गोपाल ने दो-दो विकेट लिए। मुंबई इंडियंस को अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से बुधवार, 28 अक्टूबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेलना है।

Loading...