रिलीज हुआ हिना खान-धीरज धूपर का गाना, केमेस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

टीवी शोज में अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीत चुकीं अभिनेत्री हिना खान का नया गाना हाल ही में रिलीज हो गया है। जी दरअसल हिना खान के गाने के नाम ‘हमको तुम मिल गये’ है और यह अब रिलीज हो गया है। वैसे आप जानते ही होंगे हिना का नाम टॉप 20 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी की लिस्‍ट में सबसे आगे रह चुका है और वह वाकई में काफी स्टाइलिश और बेहतरीन हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं इस रोमांटिक वीडियो में हिना और धीरज धूपर की केमिस्‍ट्री बेहतरीन दिखाई दे रही है और इसे लोगों के द्वारा जमकर पसंद भी किया जा रहा है। हिना खान ने इस गाने के वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है।

इसी के साथ ही उन्‍होंने कैप्शन में लिखा है- ‘Pyaar ka asli matlab samjha humne, jab se #HumkoTumMilGaye!Watch the full video now on the @vyrloriginals YouTube channel@vyrloriginals @nareshmusic16 @vishalmishraofficial @dheerajdhoopar @poojasinghgujral @quadri।sayeed @arifkhan09’ आप देख सकते हैं हिना बता रहीं हैं कि इस गाने ने प्यार का असली मतलब समझाया है। वैसे हिना खान और धीरज सीरियल ‘नागिन 5’ में साथ नजर आ चुके हैं और इस शो में भी दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया था। ऐसे में अब दोनों के इस वीडियो में भी लोग दोनों को बहुत पसंद कर रहे हैं।

वैसे इस गाने के वीडियो में हिना खान के पूरे कॉस्‍ट्यूम का खास ध्‍यान रखा गया है। उनके मेकअप, हेयर स्‍टाइल और ड्रेसिंग के संबंध में बहुत सारी बारीकियों पर काम किया गया है। हिना वाकई में इसमें बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं। आइए देखते हैं गाना।

E-Paper