सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के मौके पर करने जा रहे एक हेल्थ कैंप का आयोजन, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने जन्मदिन को सोनू सूद इस साल बेह खास अंदाज में मनाने जा रहे हैं. सोनू सूद इन दिनों कोरोना वायरल के चलते हुए देशव्यापी लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद को लेकर चर्चा में हैं. अब अपने इस मदद के हाथ को एक बार फिर सोनू आगे बढ़ाते नजर आएंगे. सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक हेल्थ कैंप का आयोजन करने जा रहे हैं. सोनू सूद का मानना है कि उनके इस कैंप में वो कम से कम 50000 लोगों को मदद करेंगे.

सोनू सूद ने एक बयान में कहा, ”मैं ये काफी समय से प्लान कर रहा था और लगातार डॉक्टरों से बात भी कर रहा था. यूपी, झारखंड, पंजाब और ओड़िशा के डॉक्टर्स से बात कर रहा था. लेकिन अभी असम और बिहार में बाढ़ के हालात बने हुए तो इसे देखते हुए हम वहां ये कैंप लगाने की कोशिश में हैं.”

View this post on Instagram

Mere bachhe ka future ready hai. Kal ke utaar chaddhav se unhe koi farak nahi padega…. afterall, they are learning how to code with WhitehatJr.com. Aaj ke coding geniuses banege kal ke changemakers aur entrepreneurs! #proudpapa #creatingcoders #proudprogrammers #creativityforkids #codethemyoung #kidswhocode #codingisfun #whitehatjr #studentsofwhitehatjr #whitehatjrdads #papasofprogrammers

Loading...

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

इतना ही सोनू सूद ने बताया कि कोरोना टाइम में लगाया जाने वाला ये कैंप भी खास होगा. जिसमें कोरोना से बचने के लिए सभी एहतियात बरती जाएंगी. उन्होंने कहा, ”हम इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना एक चैलेंज होगा. अगर हम कहें कि एक साथ हम 5-6 हजार लोगों को चेकअप करने की बात कहेंगे तो ये मुश्किल होगा. इसलिए हम इससे निपटने के लिए हम ग्राम पंचायत और मुखिया से संपर्क में हैं.”

वहीं अपने परिवार को लेकर सोनू ने बताया कि इसमें वो उनका पूरा साथ देते हैं. उन्होंने कहा, ”मेरा परिवार ये जानता है कि मैं लोगों की मदद की कोशिश कर रहा हूं. मैं अपने बेटे से अक्सर पूछता हूं, बेटा तुम खुश नहीं हो क्योंकि मैं तुम्हारे साथ समय नहीं बिता रहा? तो इसके जवाब में उसने कहा, नहीं डैडी लोगों को हेल्प करना जरूर है. परिवार का ये समर्थन मुझे और भी ताकत देता है.”

Loading...