पहली बार हेयर कलर करने जा रही है तो ये खबर जरूर पढ़ ले ….

Loading...

जब आपके बाल सफ़ेद होने लगते है तो आपको आवशयकता होती है इन्हे कलर करने की, ऐसे में इन्हे कलर करते समय थोड़ी सावधानी के साथ ही कुछ टिप्स की जरुरत पड़ती है विशेष कर तब जब आप पहली बार इन्हे कलर करने जा रही हो. आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है ऐसे ही कुछ टिप्स जो आपको हेयर कलर करते समय ध्यान में रखना जरुरी है तो देर किस बात की है आइये जानते है इनके बारे में। ….

– मात्रा का ध्यान : पहली बार हेयर कलर करते समय इस बात का अनुमान लगाना कठिन हो जाता है की कितनी मात्रा कलरिंग को लिया जाए जो बालो के लिए पर्यापत हो ऐसे में आपको थोड़ी मात्रा में लेकर शुरू करना चाहिए और जरुरत पढ़ने पर आप आवशयकता के अनुसार और मात्रा ले सकते है।  ऐसा करने से कलर बर्बाद नहीं होगा और सही अनुमान भी आ जाएगा।

– पूरे बालो में लगाए : अगर आप पहली बार हेयर कलर का इस्तेमाल कर रहे है तो इसे पूरे बालो में लगाए ऐसे इसलिए भी जरुरी हो जाट ा है क्युकी फर्स्ट टाइम में आपके बालो का कलर में हेयर कलर से थोड़ा फर्क हो सकता है और इन्हे एक जैसा दिखने के लिए ये जरुरी हो जाता है की इसे पुरे बालो पर लगाया जाए , इसके बाद आप इसे टच अप भी कर सकते है।

– भाग बनाकर लगाए : बालो में कलर करते समय इससे अच्छी तरह लगाने के लिए बालो को तीन चार भाग में बात ले और फिर इन भागे में कंघी की सहायता से हटते हुए कलर करे।

Loading...