धौनी और विराट की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर बना डाला साल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

- in खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और मौजूदा कप्तान विराट कोहली की जोड़ी बेहतर शानदार है। इन दोनों ने मैदान पर तो कई रिकॉर्ड बनाए हैं और अब इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर भी हंगामा मचाया। कोहली ने धौनी को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई क्या दी उनके चाहने वालों नए इसे वायरल कर दिया।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पूर्व कप्तान धौनी की बहुत इज्जत करते हैं। कोहली पहले भी कई बात कह चुके हैं कि पहली बार धौनी की कप्तानी में उन्होंने खेला था और वो हमेशा ही उनके कप्तान रहेंगे। आज भी कभी किसी मैच के दौरान जब कोहली को परेशानी होती है तो वह तुरंत ही धौनी के पास सलाह लेने पहुंच जाते हैं। कभी जब धौनी देखते हैं कि कोहली परेशानी में हैं तो वो मैदान पर उनको जाकर सलाह देने से नहीं चूकते हैं।

Loading...

कोहली और धौनी की जोड़ी सिर्फ मैदान पर ही हिट नहीं है बल्कि मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर भी इनकी यह सुपरहिट है। ट्विटर इंडिया ने इस बात की जानकारी दी है कि कोहली और धौनी की जोड़ी इस साल सबसे ज्यादा हिट रही। उन्होने बताया है कि धौनी के जन्मदिन पर जो कोहली ने ट्वीट किया था वो सबसे ज्यादा रिट्वीट किया जाने वाला मैसेज रहा।

कोहली ने 7 जुलाई 2019 को धौनी के जन्मदिन पर उनके शुभकामना संदेश दिया था। उन्होंने लिखा था, माही भाई जन्मदिन की शुभकामनाएं। बहुत कम लोग ही भरोसा और विश्वास का सही मतलब जानते हैं। मुझे खुशी है कि ऐसा एक दोस्ती का रिश्ता मेरे पास है। मेरे साथ आप काफी सालों से हैं। आप हम सभी के लिए बड़े भाई जैसे हैं, जैसा कि मैं पहले भी कह चुका हूं आप हमेशा ही मेरे कप्तान रहेंगे।

Loading...