सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के अफेयर की सच्चाई, इस को-एक्ट्रेस ने अब बताई!

Loading...

 बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट रह रहे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्तों पर बातें हो रही हैं और अब इस बारे में ‘दिल से दिल तक’ की को-एक्टर वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने इनके रिश्ते के बारे में बताया हैं। बिग बॉस 13 में झगड़ा, प्यार और तकरार सब कुछ है। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ही बिग बॉस के घर में हैं और दोनों के बीच अफेयर होनेकी बात कही जाती हैं।

दोनों ने हाल ही में रोमांटिक वीडियो टास्क के दौरान अपने सिज़लिंग परफॉरमेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था और तब से अब तक दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही दोस्ताना बांड शेय कर रहे हैं और अक्सर छेड़खानी करते हुए दिखाई देते हैं।

हाल ही में हुए एक एपिसोड में सिद्धार्थ यह कहते हुए रश्मि की प्रशंसा करते है कि उन्होंने उनके जैसी लड़की नहीं देखी है। हाल ही में शहनाज़ गिल असीम रियाज़ से कहते हुए देखी गई कि उन्हें लगता है कि सिड और रश्मि पहले डेटिंग कर चुके हैं।

अब उनके बारे में ‘दिल से दिल तक’ की को-एक्ट्रेस वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने सेट से अपने कुछ अनुभवों के बारे में बताया है। बॉलीवुडलाइफ के साथ बातचीत में वैष्णवी ने कहा कि सिड और रश्मि के बीच एक शानदार बांड था। चाहे वह ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री शानदार थी। वह आग कहती है कि रश्मि सिद्धार्थ के लिए सॉफ्ट कार्नर रखती थी। रश्मि को सिद्धार्थ बहुत पसंद था और यह उनके चेहरे पर दिखाई देता था। कई बार लोगों को लगा कि दोनों को एक साथ घर बसा लेना चाहिए।

वैष्णवी आगे कहती है कि अगर सिद्धार्थ और रश्मि शादी कर लेते है तो कम से कम वह उसे शांत रखेगी क्योंकि रश्मि एक शांत महिला है। जब इस बारे में पूछा गया कि दोनों के रिश्ते क्यों खराब हो गए? इसपर वैष्णवी ने कहा कि रश्मि को सिद्धार्थ पसंद था लेकिन शायद यह एक तरफा प्यार था उसने कभी भी इस बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की हैं।

Loading...