बच्चो से काम कराते हुए वीडियो वायलर टीचर पर गिरी कार्यवाही की गाज

-वीडियो वायलर होते ही खुली शिक्षा विभाग के अधिकारियों की नींद

एंकर-हरदोई शिक्षा विभाग में उस समय हड़कंप मच गया।जब शिक्षा विभाग के आलाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर नगर क्षेत्र के एक विघालय का बच्चो के काम करते हुए एक वीडियो देखा जिसके बाद आनन फानन अधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए वीडियो की जांच शुरू की तो मामला सही पाया गया।जिसके बाद स्कूल में तैनात दोषी टीचर के ऊपर कार्यवाही की गाज गिरी है।

वीओ–01–मामला नगर क्षेत्र के बाबा मंदिर चौराहे से कुछ दूरी पर स्थित हिंदी पाठशाला विघायल का है।जहां पर बच्चो को पढ़ाने की वजह उनसे स्कूल में चपरासी का काम लिया जा रहा था। जैसे ही बच्चो के काम करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायलर हुआ तो मामला जिलाधिकारी पुल्कित खरे के संज्ञान में पहुँच गया।

जिसके बाद हरकत में आये जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मजिहुज्जम सिद्दीकी ने मामले की जांच शुरू की पता चला कि मामला बिल्कुल सच है।यहां पर बच्चो से पढ़ाई की जगह चपरासी का काम लिया जा रहा है।जिस दौरान कुछ बच्चे गैस सिलेंडर और चूल्हे को लेकर स्कूल में एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा रहे है।बीएसए मज्जिहज्ज सिद्दीकी ने जैसे ही दोषी टीचर के ऊपर कार्यवाही की तो पूरे जिले के शिक्षकों में हड़कंप मच गया

बाईट—-मजिहुज्जम सिद्दीकी बीएसए हरदोई।

byte—b.s.a hardoi……….

visual………school

visual…………..kam karte bacche

Loading...
E-Paper