तो इस वजह से शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को किया दादा साहेब फाल्के पुरस्कार समर्पित

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में अपनी दमदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार जीतने वाले शाहिद कपूर ने अपना पुरस्कार पत्नी मीरा राजपूत को समर्पित किया है. बीते शनिवार मिले पुरस्कार पर शाहिद ने कहा, “यह इस साल पद्मावत के लिए मेरा पहला पुरस्कार है, इसलिए मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और मैं इस पुरस्कार को अपनी पत्नी मीरा को समर्पित करना चाहता हूं क्योंकि उसने इस अवधि के दौरान एक साल तक मुझे सहन किया, उसके बिना मैं इस फिल्म को करने में सक्षम नहीं था. इसलिए मैं उसका बहुत आभारी हूं.”

शाहिद और मीरा की एक बेटी है और हाल ही में दंपति ने बताया है कि वे एक और बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी शाहिद- मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. दोनों ने अपनी बेटी मीशा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मीशा के साथ बैलून बना है और लिखा है- बड़ी बहन. इस तस्वीर के बाद ये कन्फर्म हो गया है कि जल्द ही शाहिद और मीरा पैरेंट्स बनने वाले हैं.

दूसरी बार पिता बनने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं और हम इसे हर किसी के साथ साझा करना चाहते है. मीरा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के जरिए यह खबर साझा करना चाहती थी और मुझे वह तस्वीर वास्तव में बहुत प्यारी लगी थी. यह एक सहज निर्णय था और यह हो गया. यह हमारे परिवार के लिए बढ़िया सप्ताहांत था.”

शाहिद ने अपने भाई ईशान खट्टर को फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ को लेकर मिल रही प्रशंसा पर खुशी जताई. उन्होंने कहा, “ईशान ने शानदार प्रदर्शन किया है. उसे बहुत प्यार मिल रहा है. वह तालियों और प्रशंसा के योग्य है. वह एक बहुत प्रतिभाशाली लड़का है.”

बत्ती गुल मीटर चालू

शाहिद जल्द ही अपनी नई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका में हैं. वहीं श्रद्धा कपूर ललिता नौटियाल नामक लड़की के रोल में नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में यामी गौतम का भी लीड रोल है. फिल्म इस साल 31 अगस्त को रिलीज होगी. इस मूवी को श्री नारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले डायरेक्टर ने अक्षय कुमार स्टारर ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ को निर्देशित किया था.

Loading...
E-Paper