Video: सपना चौधरी के गाने ‘हट जा ताऊ’ पर बवाल, वीरे की वेडिंग में अब कैसे होगा कमाल?

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म वीरे की वेडिंग का गाना ‘हट जा ताऊ’ विवादों में घिर गया है. ये गाना हरियाणा की डांसर सपना चौधरी पर फिल्माया गया है. वहीं हरियाणा के ही सिंगर विकास कुमार ने इस गाने पर आपत्ति जताते हुए फिल्म के डायरेक्टर समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का नोटिस भेजा है. विकास कुमार का कहना है कि ‘हट जा ताऊ पाछे नै’ गाना उनके द्वारा सबसे पहले गाया गया और फिल्‍म में उनकी इजाजत के बिना इसका इस्‍तेमाल किया गया है. इसके कॉपीराइट भी उनके पास हैं. लेकिन, इस गाने की रिलीज के वक्त उनसे कोई इजाजत नहीं ली गई. 

हट जा ताऊ को मिले लाखों व्यू

‘हट जा ताऊ’ को सुनिधि चौहान ने गाया है और सपना चौधरी ने इस गाने पर ठुमके लगाए हैं. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है. इस गाने को रिलीज के बाद अब तक यूट्यूब पर 72 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. सपना चौधरी हाल ही में बिग बॉस 11 में नज़र आईं थी.

2 मार्च को रिलीज होगी वीरे की वेडिंग

‘वीरे की वेडिंग’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है. इसमें पुलकित सम्राट और एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा की जोड़ी नजर आने वाली है. इस फिल्‍म में इन दोनों के अलावा जिमी शेरगिल, युविका चौधरी, सतीश कौशिक जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर रजत बख्शी और प्रमोद कुमार हैं, डायरेक्टर आशु त्रिखा हैं. इस फिल्म का निर्माण टी सीरीज के बैनर तले किया गया है और फिल्म को रजत बक्षी और प्रमोद गोंबर के साथ चंदन बक्षी और करण गोंबर ने प्रोड्यूस किया है.

कौन है सपना चौधरी?

सपना चौधरी का हरियाणा में काफी नाम है. यहां तक की लोग उनके शो को देखने के लिए कोसों दूर से आते हैं. खबरें तो ये भी हैं कि सपना को बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद राजनीति में आने का भी ऑफर मिल चुके हैं . सपना बहुत छोटी थी जब उनके पिता का देहांत हो गया था. उनके पिता घर में कमाने वाले अकेले इंसान थे.सपना को पढ़ने का शौक था लेकिन बढ़ती हुई जिम्मेदारियों को देखते हुए उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़कर अपने सिंगिंग और डांसिंग को रोजी-रोटी का जरिया बनाया. उस दिन का दिन था और आज का दिन है. सपना ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

एक नज़र देखिए ये फेमस गाना

Loading...
E-Paper