मध्यप्रदेश: पत्नी पर डीजल डालकर जलते चूल्हे में धकेला, हालत गंभीर

दमोह जिले के घुटकुंआ गांव में मंगलवार रात एक पति ने अपनी पत्नी पर डीजल डाला और फिर जलते हुए चूल्हे में धक्का दे दिया, जिससे पीड़िता बुरी तरह झुलस गई। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। वहीं, पीड़िता को गंभीर हालत में इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार नोहटा थाना के ग्राम घुटकुंआ निवासी रेखा लोधी के पति सतेंद्र सिंह लोधी ने पारिवारिक विवाद में पत्नी पर डीजल डालकर जलते चुल्हे में धकेल दिया। चूल्हे में जलती आग की चपेट में आकर पत्नी झुलस गई। परिवार के लोगों ने उसे किसी तरह बचाया और इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी के निर्देश पर बुधवार को नोहटा पुलिस ने जबलपुर जाकर पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस करवाई में नोहटा थाना प्रभारी अरविंद सिंह ठाकुर, बनवार चौकी प्रभारी मनीष यादव की प्रमुख भूमिका रही।

E-Paper