रियलमी का सस्ता 5G Smartphone कल होगा लॉन्च

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए बैक-टू-बैक नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने 24 अप्रैल 2024 को नारजो सीरीज में दो नए स्मार्टफोन Realme Narzo 70 5G और Realme Narzo 70x 5G लॉन्च किए हैं।

कल लॉन्च होगा सस्ता फोन

इन दोनों ही फोन को कंपनी ने 15 हजार रुपये से कम में लॉन्च किया है। वहीं, कंपनी कल यानी 26 अप्रैल को एक नया फोन लॉन्च कर रही है।

कंपनी का नया फोन Realme C65 5G होगा। रियलमी का यह नया फोन 10 हजार रुपये से कम में एक 5G फोन होगा।

ऐसे में कम कीमत पर 5G फोन को लेकर यह रियलमी की एक खास पेशकश होगी। अगर आप भी कम बजट में एक 5G स्मार्टपोन तलाश रहे हैं तो आपको रियलमी के नए फोन का कुछ घंटे और इंतजार करना होगा।

किन खूबियों के साथ आ रहा Realme C65 5G

दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा फोन

Realme C65 5G की बात करें तो कंपनी का यह दमदार 5G फोन दो कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। कंपनी ने इस फोन को दो कलर में अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर टीज किया है। इतना ही नहीं, फोन की कुछ और खूबियों को लेकर भी पहले ही जानकारी दे दी है।

दमदार चिपसेट के साथ होगा लॉन्च

Realme C65 5G फोन को कंपनी फास्टेस्ट एंट्री लेवल फोन के रूप में पेश करने जा रही है। नया रियलमी फोन दुनिया का पहला ऐसा फोन होगा जिसे, MediaTek D6300 चिपसेट के साथ लाया जाएगा।

सेगमेंट के बेस्ट डिस्प्ले के साथ होगी एंट्री

नए रियलमी फोन को कंपनी सेगमेंट के बेस्ट 120hz डिस्प्ले फोन के रूप में एंट्री मिल रही है। इतना ही नहीं, फोन पानी और धूल-मिट्टी से बचाव के लिए डिवाइस को IP54 रेटिंग के साथ लाया जा रहा है।

E-Paper