Valentine Day 2018: इशारों ही इशारों में कैसे होता है प्यार का इजहार, इस वीडियो से आप भी सीखिए

यूं तो प्यार को कोई मौसम नहीं होता लेकिन इस भाग-दौड़ की जिंदगी में अगर वेलेंटाइन के नाम पर ही सही दो पल प्यार के साथ गुजारने का मौका मिल रहा है तो इसमें हर्ज ही क्या है. अगर वेलेंटाइन वीक की बात करें तो आज हग डे है. इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का और लड़की इशारों ही इशारों में प्यार का इजहार कर रहे हैं. 26 सेकंड के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक नज़र देखिए ये वीडियो. प्रपोज करने का ये तरीका भी अच्छा है आप भी चाहें तो अपना सकते हैं. फिर हम बताते हैं ये वीडियो कहां से है और कैसे वायरल हुआ.

ये वीडियो मलयामल फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का है. इंटरनेट पर ये वीडियो वायरल हो चुका है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में मनिक्य मलाराया पूवी नाम से गाना है, जिसमें ये सीन दिखाया गया है. इस वीडियो में एक स्कूल के दो स्टूडेंट के बीच रोमांस को दिखाया गया है. सीन में दिख रहीं एक्ट्रेस का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है. उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.

लोगों ने जबसे ये गाना देखा है वो इस प्यारी सी लव स्टोरी के दीवाने हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा एक्ट्रेस की आंखों के एक्सप्रेशन पर वे फिदा हो गए हैं. इस गाने ने सोशल मीडिया पर जादू किया हुआ है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि मैं इस सीन को पूरे दिन देख सकता हूं.

देखें विडियो:-

https://twitter.com/Bing_Junior/status/962643174635089920

E-Paper