‘दृश्यम’ फेम सुपरस्टार मोहनलाल ने की अपनी 360वीं फिल्म की घोषणा

पद्म श्री और पद्म भूषण जैसे सम्मान पा चुके मलयालम सिनेमा के अभिनेता, प्रोड्यूसर और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर मोहनलाल ने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है, जिसे जानकर सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस खुशी से झूम रहे हैं। दरअसल, सोमवार को अभिनेता ने अपनी 360वीं फिल्म का एलान किया है।

मोहनलाल की नई फिल्म

मोहनलाल ने अपनी ‘मलाइकोट्टई वालिबन’ फिल्म के बाद 18 मार्च को सोशल मीडिया पर अपनी 360वीं फिल्म की घोषणा की है। हालांकि, अभी एक्टर ने अपनी इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन बताया है कि आने वाली मूवी उनकी करियर की 360वीं होगी, जिसमें वह निर्देशक थारुन मूर्ति के साथ काम करेंगे। एक्टर ने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर  किए गए पोस्ट साझा किया है।

अप्रैल में शुरू होगी शूटिंग

फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अपनी 360वीं फिल्म के लिए थारुण मूर्ति और एम रेंजिथ के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। थारुन मूर्ति द्वारा निर्देशित, फिल्म की स्क्रिप्ट केआर सुनील और खुद निर्देशक ने लिखी है।  ‘प्रोजेक्ट को रेजापुत्र विजुअल मीडिया के तहत एम. रेनजिथ द्वारा किया गया है। इस अप्रैल में शूटिंग शुरू होने पर आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की सराहना करता हूं।

फैंस रिएक्शन

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- ऑल द बेस्ट सर। दूसरे फैन ने लिखा- “मैं बहुत खुश हूं। ये आप फिर एक हिट फिल्म लेकर आ रहे हैं। तीसरे फैन ने लिखा, नए प्रोजेक्ट के लिए बहुत-बहुत बधाई Laletta।

E-Paper