‘शैतान’ के खौफ से थरथराया बॉक्स ऑफिस

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस (Shaitaan Box Office) कहर बरपा रही है। फिल्म को रिलीज हुए अभी 10 दिनों ही हुए है, लेकिन कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच चुका है, जबकि मुकाबले में कई बड़ी फिल्में हैं।

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। फिल्म की कहानी और ट्रीटमेंट लोगों को इम्प्रेस कर रहा है। पहले दिन से फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं।

ओपनिंग वीक में छप्परफाड़ कमाई

8 मार्च को रिलीज हुई ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर खाता 14.75 करोड़ के साथ खोला था। इसके बाद पहले वीकेंड पर कमाई की रफ्तार बढ़ी। इसके साथ ही ‘शैतान’ ने शनिवार को 18.75 करोड़ और रविवार को 20.50 करोड़ कमा लिए। वहीं, ओपनिंग वीक की बात करें, तो ‘शैतान’ ने रिलीज के 7 दिनों में लगभग 80 करोड़ का बिजनेस किया।

100 करोड़ के पार बिजनेस

‘शैतान’ के बिजनेस में दूसरे वीकेंड पर थोड़ी गिरावट देखने को मिली। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 5.05 करोड़ और शनिवार को 8.50 करोड़ कमाए। रविवार के बिजनेस की ओर नजर डाले, तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 17 मार्च को 9.75 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही रिलीज के 10 दिनों में ‘शैतान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 103.05 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

क्या है फिल्म की कहानी ?

‘शैतान’ में अजय देवगन और आर माधवन के साथ ज्योतिका लीड रोल निभाया है। फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी जिसे अलौकिक शक्तियों वाला एक व्यक्ति अपने घर में बंधक बना लेता है। इसके बाद परिवार की बेटी को काले जादू से अपने वश में कर लेता है। ‘शैतान’, 2023 में आई गुजराती फिल्म वाश का हिंदी रीमेक है, जिसे कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और निर्देशित किया है।

अजय देवगन ने किया प्रोड्यूस

‘शैतान’ का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया गया है। मेकर्स की लिस्ट में अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक का नाम शामिल है।

E-Paper