करण जौहर के मोस्ट एंटरटेनिंग शो कॉफी विद करण में कटरीना कैफ लेंगी एंट्री

रिपोर्ट्स हैं कि करण जौहर शो में कटरीना से उनकी सेक्स लाइफ पर भी बात करते दिखेंगे. कटरीना भी अपनी और विक्की की इंटीमेट लाइफ के बारे में ओपनली बताएंगी. इसके अलावा कटरीना अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का सच भी करण जौहर के शो में बताती दिखेंगी.

करण जौहर के मोस्ट एंटरटेनिंग चैट शो कॉफी विद करण में कटरीना कैफ भी एंट्री करने वाली हैं. कटरीना शो में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर संग दिखेंगी. कटरीना के एपिसोड का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि करण जौहर के शो में कटरीना अपनी लाइफ के कई सीक्रेट्स रिवील करती दिख सकती हैं. सेक्स लाइफ पर बात करेंगी कटरीना! बॉलीवुड लाइफ को सूत्रों ने बताया- करण जौहर के चैट शो में कटरीना कैफ विक्की कौशल संग अपनी लव लाइफ के बारे में बात करेंगी. करीना बताएंगी कि वो और विक्की कैसे मिले थे और फिर दोनों को एक दूसरे से कैसे प्यार हुआ और बात शादी तक पहुंची. कटरीना अपने ड्रीमी प्रपोजल के बारे में भी करण के शो में बात करेंगी.

सूत्र ने आगे बताया- करण जौहर शो में कटरीना से उनकी सेक्स लाइफ पर भी बात करते दिखेंगे. कटरीना भी अपनी और विक्की की सेक्स लाइफ के बारे में ओपनली बताएंगी. इसके अलावा कटरीना अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का सच भी करण जौहर के शो में बताती दिखेंगी. विक्की देंगे कटरीना को सरप्राइज सूत्र ने ये भी बताया- कटरीना कैफ के एपिसोड में विक्की कौशल की रिकॉर्डेड वीडियो को भी दिखाया जाएगा, जिसमें वो अपनी डार्लिंग वाइफ करीना की तारीफ करेंगे और एक्ट्रेस संग अपनी लव लाइफ के बारे में बारे में की. ये पहली बार होगा जब शादी के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी लव लाइफ के बारे में बात करेंगे.

Loading...
E-Paper