पहली बार दिखी गुलाबी डॉल्फिन, देखकर यकीन नहीं कर पा रहे लोग, देंखे वीडियो

आजकल कई तरह के जानवर सामने आते रहते हैं जो चौका देते हैं। वैसे समुद्री दुनिया आम दुनिया से काफी अलग है और यहाँ तापमान, पौधे, कीड़े, जानवर सब आम दुनिया से कुछ हटकर होते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में डॉल्फिन दिख रही है जो पिंक रंग की है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में जो दिख रहा है उसे देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। इन दिनों ट्विटर पर डॉल्फिन के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं और इन वीडियो में खेलती-इठलाती डॉल्फिन को देखकर सभी खुश हो जाते हैं।

इस वीडियो को आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक डॉल्फिन जो काली या नीली डॉल्फिन नहीं बल्कि गुलाबी रंग की है। वैसे डॉल्फिन को काफी फ्रेंडली जानवर माना जाता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में भी गुलाबी डॉल्फिन पानी में बच्चों की तरह खेलते हुए नजर आ रही है।

अब लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने अब तक गुलाबी रंग की डॉल्फिन कभी नहीं देखी थी और कुछ ऐसे लोग हैं जो अपनी हैरानी व्यक्त कर रहे हैं। वैसे डॉल्फिन के इस क्यूट वीडियो को अब तक लाखो लोग देख चुके हैं और कमेंट में लोग इसके गुलाबी होने की वजह के बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों को लग रहा है कि उसका रंग किसी वजह से गुलाबी हुआ होगा।

Loading...
E-Paper