22 सालों से सुनने में हो रही थी परेशानी, सफाई करवाई तो निकली हैरान कर देने वाली चीज

दुनियाभर से आए दिनों चौका देने वाली खबरें सामने आती रहती है। अब हाल ही में भी एक ऐसी ही खबर आई है। यह खबर आपके कान से जुडी है। जी दरअसल हम सभी यह बात जानते हैं कि समय-समय पर कान की सफाई कराते रहना चाहिए, क्योंकि कभी भी कुछ भी हो सकता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला ने 22 साल बाद कान की सफाई करवाने का एक्सपीरियंस शेयर किया। इसे जानने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस समय महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला ने लोगों को दिखाया कि 22 साल बाद कान की सफाई में उसके कान के अंदर से क्या निकला?

मिली जानकारी के तहत महिला बीते 22 सालों से कान में दर्द की दिक्कत का सामना कर रही थी। जैसे-जैसे ठंड बढ़ने लगती वैसे-वैसे उसकी कान की समस्या भी बढ़ने लगती थी। ऐसे में एक दिन महिला ने जब कान की सफाई कराई, तो अंदर से चौका देने वाली चीज निकली जिसे देख महिला हैरान रह गई। महिला को यकीन ही नहीं हुआ कि उसके कान के अंदर पिछले 22 साल से ये खतरनाक चीज मौजूद थी। आप देख सकते हैं जॉर्डन नाम की इस महिला ने @dogs_over_ppl नाम से अकाउंट बना रखा है।

बता दें कि जैसे ही डॉक्टर ने कान की सफाई के लिए अंदर लिक्विड डाला, वैसे ही महिला के कान से एक छोटी ट्यूब निकली जिसे उसके कान में तब डाला गया था जब वो महज चार साल की थी। यह ट्यूब कान में सुनने की समस्या होने पर डाली जाती है, लेकिन महिला के पेरेंट्स इसे डालकर भूल गए थे। यह महिला के कान में बाइस साल से फंसा था। वैसे जॉर्डन ने अपना वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है जो आप उनके अकॉउंट पर जाकर देख सकते हैं।

Loading...
E-Paper