बॉलीवुड एक्टर अली फैजल इस एक्ट्रेस के साथ पहुंचे ऐसी जगह कि मच गई सनसनी

बॉलीवुड एक्टर अली फैजल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रस्थानम’ के एक गाने की शूटिंग के सिलसिले में अभिनेत्री अमायरा दस्तूर के साथ अपने स्कूल जा पहुंचे. अली ने अपने बयान में कहा, “वापस स्कूल पहुंचकर भावुक हुआ. किसी के लिए भी उसका स्कूल और कॉलेज उसे यादों से भर देता है और अब एक कामकाजी शख्स के रूप में स्कूल जाकर फिल्म की शूटिंग काफी अलग अनुभव था.”बॉलीवुड एक्टर अली फैजल इस एक्ट्रेस के साथ पहुंचे ऐसी जगह कि मच गई सनसनी

अभिनेता ने कहा, “यह शानदार अनुभव रहा. स्कूल बिल्कुल नहीं बदला है और मुझे बिल्डिंग का डिजाइन, शिक्षक और यहां की संस्कृति सहित ला मार्टिनियर स्कूल की हर चीज पसंद है.” फिल्म ‘प्रस्थानम’ में संजय दत्त और सत्यजीत दुबे भी हैं. संजय दत्त के प्रोडक्शन तले बन रही प्रस्थानम अपनी घोषणा होने के बाद लगातार सुर्खियों में है.

https://www.instagram.com/p/BjXXYpknSCi/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BieMUNDn-8c/?utm_source=ig_embed

इस पोस्टर में संजय दत्त सफेद कुर्ते और धोती में नजर आ रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में एक खेत नजर आ रहा है. इस मोशन पोस्टर में फिल्म का एक डायलॉग भी सामने आया है, जिसमें संजय दत्त बहुत ही गमगार अंदाज में कह रहे है कि हक दोगे तो रामायण शुरु होगी, छिनोगे तो महाभारत!

https://www.instagram.com/p/Bhk4O3ln2DY/?utm_source=ig_embed

संजय दत्त की इस फिल्म का निर्देशन देव कट्टा ने किया है. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी नजर आएंगे. यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि पूरे 11 साल बाद बड़े पर्दे पर जैकी और संजय एक साथ नजर आएंगे. दोनों ने 11 साल पहले रिलीज हुई फिल्म एकलव्य में एक साथ काम किया था.

E-Paper