विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को किया Kiss, वायरल हुई फोटो

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं. विराट कोहली की कप्तानी में टीम ने टी-20 सीरीज में शानदार जीत हासिल की. अब गुरुवार से वनडे सीरीज खेली जायेगी. इस दौरे पर कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी गईं हैं. टी-20 सीरीज के दौरान अनुष्का टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टेडियम में भी मौजूद रहीं. यह कपल सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहता है.विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को किया Kiss, वायरल हुई फोटो

इसके पीछे वजह यह है कि कोहली और अनुष्का अपनी फोटोज़ शेयर करने में दिलचस्पी रखते हैं. इस सिलसिले में दोनों की एक फोटो काफी चर्चित रही. दरअसल कोहली ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ अनुष्का भी हैं. इस फोटो में अनुष्का, कोहली को किस करती नजर आ रही हैं. कोहली ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा, ”डे आउट विथ माइ ब्यूटी.” @अनुष्काशर्मा. इस फोटो पर 6 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया है.

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में भारत ने 2-1 से जीत हासिल की थी. इसके बाद गुरुवार से 3 वनडे मैचों की सीरीज  खेली जायेगी. इस सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई को नॉटिंघम में खेला जायेगा. वहीं दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स में 14 जुलाई को खेला जायेगा. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच लीड्स में 17 जुलाई को खेला जायेगा. वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी.

E-Paper