40 सेकंड में शिक्षक ने छात्र को मारे 18 थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन कई प्रकार के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों के होश उड़ा देइये हैं। इस वीडियो में एक शिक्षक द्वारा कोचिंग सेंटर में एक छात्र को बार-बार थप्पड़ मारा जा रहा है। अब इसी घटना का यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस वीडियो ने कश्मीर में हाहाकार मचाया है और इसी के चलते जिला प्रशासन ने कोचिंग सेंटर को समन जारी कर दिया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में फैयाज अहमद वागए के रूप में पहचाने जाने वाले शिक्षक नजर आ रहे हैं जो छात्र को थप्पड़ मार रहे हैं।

एक अनुमान को माना जाए तो शिक्षक ने छात्र को 18 थप्पड़ लगाए। इस वीडियो को श्रीनगर स्थित होप क्लासेस का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि छात्र ने शिक्षक से किसी बात को लेकर इजाजत नहीं मांगी थी। इस वीडियो के बारे में सदर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर रईस हुसैन ने कहा, “हमने घटना को संज्ञान में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।” इसके अलावा यह भी कहा गया है, “इस भयावह कार्रवाई से लोकल लोगों में भारी आक्रोश पनप गया है।

जिसका असर छात्रों पर भी पड़ सकता है।” वहीं दूसरी तरफ श्रीनगर के मुख्य शिक्षा अधिकारी ने दोषी शिक्षक और संस्थान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की सिफारिश की है। इसी के साथ इस पूरी घटना से संबंधित शिक्षक ने लोकल मीडिया को बताया कि, ‘मै छात्र का भला चाहता था। लेकिन मैंने अपना नियंत्रण खो दिया और गलती से उसे इस तरह थप्पड़ मार दिया।’ वहीं दूसरी तरफ कोचिंग सेंटर एसोसिएशन ऑफ कश्मीर ने भी इस घटना पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

Loading...
E-Paper