दुनिया की सबसे लम्बे बाल वाली लड़की ने कटवा डाले अपने बाल

दुनिया की हर लड़कीयही चाहती है कि उसके बाल परियों जैसे लंबे रहे। ऐसे में हर लड़की अपने बालों को लंबे करने के लिए तरह तरह के जतन करती है। वैसे आ हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने लंबे बाल किये, गिनीज रिकॉर्ड बनाया और अब उन्होंने अपने बाल कटवा लिए हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं 18 साल की नीलांशी पटेल की। बीते साल ही उन्होंने दुनिया के सबसे लंबे बालों का अपना ही पुराना गिनीज रिकॉर्ड तोड़ सुर्खियां बटोरी थी। नीलांशी गुजरात के मोडासा की रहने वाली हैं और उनके बालों की लंबाई 6 फुट तीन इंच के आसपास थी।

वहीँ अब नीलांशी ने अपने बाल कटवा लिए है। इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो चर्चाओं में छाया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिरकार उन्होंने अपने लंबे बालों की कटिंग करवा ली है। जी दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा है कि नींलाशी अपने बाल कटवाने से पहले नर्वस थीं।

इस वीडियो को guinnessworldrecords ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और जानकारी दी है कि नींलाशी ने अपने बाल कटवा ही लिए। वैसे एक खबर के अनुसार नीलांशी ने तकरीबन 12 सालों बाद हेयर कटिंग कराई है। वह 6 साल की उम्र में बाल कटवाना छोड़ चुकीं हैं। उनका नाम नवंबर 2018 में गिनीज बुक में नाम दर्ज कराया गया था। उसके बाद सितंबर 2019 में 6 फुट 3 इंच की बढ़ी हुई लंबाई के साथ दोबारा उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज हुआ था।

Loading...
E-Paper