सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़

सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस कर्मी व दो बदमाश घायल हो गए। वहीं पुलिस ने घायल बदमाशों सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वहीं दो बदमाश मौके से भाग निकले। बदमाशों के पास से दो लूट की वारदातों में लूटी गई लगभग ढाई किलो चांदी ज्वेलरी, 65 हजार रूपये नगदी व असलहे बरामद हुए हैं।सूत्रो के मुताबिक देर रात महमूदाबाद कोतवाली की इंस्पेक्टर रंजना सचान को सूचना मिली कि कुछ बदमाश रेलवे स्टेशन के पीछे किसी वारदात को अंजाम देने के लिए एक जगह एकत्रित हुए हैं।

इस पर वह अपने पूरे स्टाफ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। बदमाशों ने पुलिस को देखकर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने साहस का परिचय देते हुए जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस अधिकारी सहीत दो सिपाही घायल हुऐ वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश शेर सिंह व पूरन निवासी थाना निगोही जिला शाहजहांपुर घायल हो हुए। वहीं साहस का परिचय देते हुए पुलिसकर्मियों ने बदमाश पर्वत निवासी रमपुरा थाना पसगवा जिला लखीमपुर खीरी, दीना व पप्पू निवासी थाना निगोही जिला शाहजहांपुर को गिरफ्तार कर लिया।

जबकि दो बदमाश मौके से भागने में सफल रहे। बदमाशों के पास से जिला रामपुर में ज्वेलर्स के यहाँ हुई लूट की लगभग2.50 किलोग्राम ज्वेलरी व महमूदाबाद में ज्वेलर्स के यहां हुई लूट की तीन किलोग्राम से अधिक ज्वेलरी बरामद हुई है। इसके अलावा बदमाशों के पास से नगदी, अवैध असलहे व कारतूस भी बरामद हुए हैं। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आनन्द कुलकर्णी सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Loading...
E-Paper