कराची के रिपोर्टर ‘चांद नवाब’ अब जुड़ेंगे ‘टीम इंडिया’ के साथ

नई दिल्ली. इन दिनों कराची के रिपोर्टर चांद नवाब अपने पान वाले वायरल हुए नए वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन हम यहां फिल्मी पर्दे के चांद नवाब यानी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बात करेंगे, जो जल्दी ही टीम इंडिया के साथ जुड़ने वाले हैं. बॉलीवुड के नामचीन और टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन ने कराची के रिपोर्टर चांद नवाब के कैरेक्टर को रूपहले पर्दे पर बखूबी उतारा था और अब यही काम उन्हें टीम इंडिया का कोच बनकर करना है. नवाजुद्दीन सिद्धीकी 1983 वर्ल्ड कप जीत पर बन रही बायोपिक में टीम इंडिया के कोच का किरदार अदा करेंगे. हालांकि, ये खबर अभी कन्फर्म नहीं है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि मुजफ्फरनगर से मुंबई तक का सफर तय करने वाले नवाजुद्दीन के नाम पर सहमति बन चुकी है.

इस साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

1983 वर्ल्ड कप जीत पर बन रही फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में टीम के कप्तान कपिलदेव का किरदार अभिनेता रणवीर सिंह निभा रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका में कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं. कैटरीना कबीर खान की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. इससे पहले ये दोनों ‘एक था टाइगर’, ‘फैंटम’ और ‘न्यूयॉर्क’ में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होने की उम्मीद है और फिल्म को 2019 में रिलीज करने का विचार किया जा रहा है.

नवाजुद्दीन की भूमिका पर सस्पेंस

हालांकि, अब तक फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान की ओर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भूमिका पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है. लेकिन, सूत्रों की मानें तो सलमान खान स्टारर और कबीर खान के ही डायरेक्शन में बनीं फिल्म बजरंगी भाईजान में कराची से चांद नवाब कहकर दिल जीतने वाले नवाजुद्दीन जल्दी ही फिल्मी पर्दे पर अब कपिलदेव एंड कंपनी के कोच बने नजर आएंगे.

टीम इंडिया का सबसे बड़ा लम्हा

बता दें कि 1983 वर्ल्ड कप टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा लम्हा है. ये वो पल था जब टीम इंडिया ने पहली बार क्रिकेट के वर्ल्ड चैंपियन का तमगा हासिल किया था. इस वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया ने उस वक्त की सबसे दमदार टीम वेस्टइंडीज को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था.

E-Paper