‘नामकरण’ को अलविदा कहने के बाद इस शो में नजर आएंगे जैन इमाम

टीवी का मशहूर शो ‘नामकरण’ बंद होने जा रहा हैं जिसके चलते अभिनेता जैन इमाम का कहना हैं कि शो के ख़त्म होने के बाद एक छोटा सा ब्रेक लेंगे लेकिन वह जल्द ही अन्य शो की शूटिंग शुरू करेंगे. बताया जा रहा हैं कि जैन जल्द ही ‘नामकरण’ लास्ट एपिसोड का शूट करने वाले हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जैन इमाम ने कहा कि मेरे पास कुछ समय है इसलिए मैं ‘नामकरण’ के समाप्त होने के बाद एक छोटा सा ब्रेक लूंगा. मैं अगले कार्यक्रम की शूटिंग के लिए जल्द ही फिर से वापस आ जाऊंगा मैं सफर में आगे बढ़ने की ओर अग्रसर हूं. खबरों की माने तो जैन इस शो के बाद स्टार प्लस के आगामी शो ‘मरियम खान : रिपोर्टिग लाइव’ में दिखाई देंगे. गौरतलब हैं कि जैन नामकरण में नील की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री अदिति राठौर नजर आ रही हैं जिसमे उनकी भूमिका का नाम अवनी हैं.

ख़ास बात यह हैं कि नील और अवनी की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. बता दें ‘नामकरण’ सीरियल साल 2016 से चल रहा है. इस टीवी शो की कहानी महेश भट्ट की फिल्म ‘जख्म’ से इंस्पायर्ड है. यह फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी. सीरियल में अदिति और जैन इमाम की केमिस्ट्री काफी चर्चा में चल रही है. पिछले दिनों ये भी खबर आई थी कि शो के अभिनेता जैन इमाम अभिनेत्री अदिति से शादी करना चाहते हैं. हालांकि बाद में इन सब बातों को अफवाह मात्र बताया गया.

Loading...
E-Paper