धोनी का ‘वो’ छक्का जिसने साक्षी को हंसाया, अनुष्का को रुलाया

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का 24वां मैच आरसीबी और सीएसके के बीच खेला गया, जिसमें सीएसके ने रोमांचक जीत हासिल की. इस मुकाबले में धोनी ने कुल 7 छक्के जड़े. वहीं टीम के दिग्गज खिलाड़ी अंबाती रायडू ने 8 छक्के लगाए. यह मुकाबला दर्शकों के लिए बेहद खास रहा, क्यों कि जहां एक तरफ विराट कोहली के फैन्स थे. वहीं दूसरी ओर धोनी के फैन्स थे. मैच के दौरान फैन्स के अलावा धोनी और कोहली पत्नियां भी मैदान में मौजूद थीं, जिनके चेहरे के एक्सप्रेशन मैच की स्थिति बदलने के साथ ही बदलते दिखे.


दरअसल मैच के दौरान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और धोनी की पत्नी साक्षी भी मौजूद थीं. मैच की शुरुआत में अनुष्का काफी खुश नजर आयीं, क्यों आरसीबी ने 205 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. इस वक्त साक्षी थोड़ा मायूस दिखीं. लेकिन जैसे ही मैच की दूसरी पारी में धोनी ने छक्कों की बारिश की स्थितियां तुरंत बदलती दिखीं. इस समय अनुष्का निराश हो गयीं. मुकाबले के दौरान साक्षी के साथ उनकी बेटी जीवा भी मैदान में मौजूद थीं. इसके अलावा सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका भी साक्षी के साथ स्टेडियम में दिखीं.

गौरतलब है कि धोनी ने इस मुकाबले में 34 गेंदों का सामना करते हुए 7 छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 70 रन बनाए. इस बेहतरीन पारी की वजह से उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया. धोनी की यह पारी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रही. इंस्टाग्राम पर माही की काफी फोटोज़ शेयर की गईं हैं. वहीं साक्षी के रिएक्शन को भी शेयर किया जा रहा है.


बता दें कि इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 205 रन बनाए. इसके जवाब में उतरी चेन्नई ने 5 विकेट से मुकाबला जीत लिया. सीएसके की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अंबाती रायडू ने 53 गेंदों का सामना करते हुए 8 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 82 रन बनाए. हालांकि इसके बाद वो रनआउट हो गए. वहीं धोनी ने नाबाद 70 रन की पारी खेली.

Loading...
E-Paper