कपिल शर्मा ने नेशनल टीवी पर इस सिंगर संग जोड़ा नोरा फतेही का नाम…

टीवी के फेमस कॉमेडी शोज में से एक ‘द कपिल शर्मा शो’ हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। शो में कपिल शर्मा ही नहीं अन्य कलाकार भी अपनी दमदार कॉमेडी के चलते दर्शकों के फेवरेट बनें हुए हैं। इस शो में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के स्टार्स अपनी फिल्म, एल्बम और शोज के प्रमोशन के लिए आते हैं। इस दौरान सभी खूब मस्ती करते हैं। वहीं हाल ही में कपिल शर्मा के मंच पर गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार शिकरत की। शो पर गुरु रंधावा का नाम नोरा फतेही के साथ जोड़ते हुए उनकी जमकर टांग खींची गई। आने वाले एपिसोड का प्रामो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

‘द कपिल शर्मा शो’ पर हाल ही में गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार पहुंचे। ये तीनों सितारे जल्द ही एक फ्रेम में नजर आने वाले हैं। दिव्या, हनी और गुरु एक नया गाना लेकर आ रहे हैं, जिसका टाइटल ‘डिजाइनर’ है। इसी का प्रोमो सोशल सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि गुरु को देखते ही कपिल अपने अंदाज में मस्ती-मजाक शुरू कर देते हैं। कपिल ने गुरु रंधावा से नोरा को लेकर मजाक करते हुए कहा, ‘मुझे ये जानकर बड़ी खुशी हुई कि गुरु लड़कों के साथ भी आता है। मुझे लगा था कि ये नोरा फतेही के बिना घर से नहीं निकलता है। ये सुनते ही हनी सिंह और खुद गुरु जोर से हंसने लगते हैं।यहां देखें वीडियो …

वहीं इसके बाद कपिल आगे कहते हैं, ‘आपके गानों में जो खूबसूरत लड़कियां होती है, तो ये आपके गानों की पावर या फिर उन लड़कियों से पावर मिलती है आपको।’ ये सुनते ही गुरु रंधावा ने भी कपिल को फटाक से जवाब देते हुए कहा, ‘हमारा भी मन करता है कि हम भी खुलकर नाचे। लड़के को देखकर कितना नाचोगे।’ आपको बता दें कि कुछ समय पहले नोरा फतेही और गुरु रंधावा का नाम जुड़ा था। वहीं दोनों के डेटिंग की खबरें भी खूब चर्चा में रहीं थीं। लेकिन बाद में पता चला कि वो दोनों किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं और वायरल हुईं तस्वीरें शूट की थीं।

E-Paper