हैदराबाद टॉस जीतकर पहले कर रही है गेंदबाजी, चेन्नई का दिग्गज खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन से बाहर

- in खेल

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का 20वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में के लिए हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. इस मुकाबले के लिए हैदराबाद की टीम में एक बदलाव किया गया है.

टीम के ओपनर शिखर धवन इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे. इसलिए रिकी भुई को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. वहीं चेन्नई में भी एक बदलाव है. चेन्नई के दिग्गज गेंदबाज इमरान ताहिर बीमार होने की वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं. इसलिए उनकी जगह कर्ण शर्मा को मौका मिला है. चेन्नई के दिग्गज गेंदबाज इमरान ताहिर बीमार होने की वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं. इस लिए फाफ डू प्लेसिस की वापसी हुई है.

टॉस के बाद सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा, ”हर खिलाड़ी मैच के दौरान गेंदबाजी या बल्लेबाजी में अपना योगदान दिया है. हम हमेशा चाहते हैं कि पूरी टीम योगदान दे, न कि किसी एक खिलाड़ी पर दबाव रहे. यह हमेशा जरूरी होता है क्यों कि हम एक टीम की तरह खेलते हैं. अगर हर खिलाड़ी अपना योगदान देगा तो खेलना आसान हो जाता है.” धोनी ने ताहिर का जिक्र करते हुए कहा, ”इस मुकाबले के लिए हमारी टीम में फाफ डू प्लेसिस की वापसी हुई है, क्यों कि इमरान ताहिर फिट नहीं हैं.”

चेन्नई पॉइंट टेबल में छह पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है. उसने अब तक खेले गए पांच मैचों में से तीन में जीत हासिल की है, वहीं हैदराबाद के पास भी छह पॉइंट्स है और उसने भी पांच में से तीन मैचों को जीता है, लेकिन वह नेट रन रेट कम होने के कारण चौथे स्थान पर है.

Loading...

प्लेइंग इलेवन

चेन्नई : महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर/ कप्तान), शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसिस, सैम बिलिंग्स, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जड़ेजा, दीपक चहर, कर्ण शर्मा और शार्दुल ठाकुर.

हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), यूसुफ पठान, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, शाकिब अल-हसन, रिकी भुई, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, बिली स्टैनलेक और सिद्धार्थ कौल. 

Loading...
E-Paper