करवाचौथ : सस्ते और खूबसूरत गिफ्ट्स से करें अपने पार्टनर को ख़ुश

Loading...

करवाचौथ का त्यौहार आने में कुछ ही समय बचा है और ऐसे में हाल ही में महिलाएँ और पुरुष अभी से इसकी तैयारियों में लग गए हैं. वहीं अभी से महिलाओं और पुरुषों ने यह खोजना शुरू कर दिया है कि वह इस दिन अपने प्रिये को क्या गिफ्ट दे सकते हैं. अब इसे लेकर आप भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं तो हम कुछ टिप्स लेकर आए हैं जो आपके लिए कारगर साबित हो सकते हैं.

पति अपनी पत्नी को ड्रेस गिफ्ट करें – जी हाँ, अधिकतर पति सोचते रहते हैं कि क्या गिफ्ट करें तो उनके लिए यह एक आसान उपाय है. जी हाँ, अगर उनकी पति साड़ी पहनती हैं, तो वे उनके मनपसंद की साड़ी खरीद सकते हैं और या फिर उनकी पत्नी वेस्ट्रन ड्रेस पसंद करती हैं तो उनके लिए उनकी पसंद की ड्रेस ले सकते हैं|

चॉकलेट्स और कार्ड गिफ्ट करें – आप जानते ही होंगे कि आजकल गिफ्ट देने में चॉकलेट्स का बहुत ट्रेंड हैं क्योंकि यह मीठी होने के साथ आपके रिश्तो में भी मिठास भर देती है इस कारण इस दिन अपने पति या अपनी पत्नी को आप चॉकलेट्स दे सकते हैं क्योंकि इससे बेस्ट गिफ्ट और कोई नहीं हो सकता है. इसी के साथ चॉकलेट्स के साथ एक प्यार भरा कार्ड भी आप अपने प्रिये को दे सकते हैं.

रोमांटिक डिनर पर ले जाएँ – आप अपनी पत्नी को करवाचौथ का गिफ्ट देने के लिए किसी स्पेशल रोमांटिक डिनर का प्लान कर सकते हैं जिसमे आप एक केक को भी ला सकते हैं, जिस पर आप अपने दिल की भावना लिखकर पत्नी को खुश कर सकते हैं सेम ऐसा पत्नियां भी कर सकती हैं.

उनकी पसंद की जगह पर घूमने जाने के लिए टिकेट्स दे – करवाचौथ पर पति या पत्नी उनकी पसंद की जगह पर आने वाले समय की टिकेट्स दे सकते हैं, ताकि उनकी आँखे खुली की खुली रह जाएँ, क्योंकि इन त्योहारों के मौसम में आप दोनों कहीं बाहर जाएंगे तो दोनों को आनंद आएगा.

ज्वैलरी गिफ्ट करें – अगर पति अपनी पत्नी को कुछ बहुत ख़ास देना चाहता है तो वह उन्हें रंग बिरंगे डायमंड के हार का रिंग का सेट दे सकता है क्योंकि इस बात से सभी वाकिफ हैं कि महिलाओं को ज्वैलरी बहुत पसंद होती है. आप अपनी पत्नी का किसी न किसी तरह से माप लेकर उनके लिए ज्वैलरी ले सकते हैं और उन्हें खुश कर सकते हैं.

कोलाज बनवाएं – आप अपने पति या पत्नी के लिए यादो से भरा एक कोलाज बनवा सकते हैं| जिसमे उनके बचपन से लेकर शादी के खास लम्हे तक की कुछ यादें जुडी हो.

लाल फूलो से भरा बुके दे – आप जानते ही होंगे कि गुलाब प्यार का इजहार करते हैं और इसी वजह से आजकल कपल एक दूजे को गुलाब देते हैं. ऐसे में अगर आपको कुछ समझ न आ रहा हो की अपनी पत्नी को क्या गिफ्ट दे, तो आप उनके लिए एक बुके ले जाएँ, गुलाब का जिसे देखने के बाद वह खुश हो जाएंगी.

परफ्यूम, श्रृंगार, पर्स आदि गिफ्ट दे – सबसे आसान और सरल उपाय होता हैं की आप अपने पत्नी को परफ्यूम दे सकते हैं, ब्रांडेड मेकअप किट दे सकते हैं और इसी के साथ ही आप चाहे तो अपनी पत्नी को पर्स भी उपहार के रूप में दे सकते हैं क्योंकि आजकल फैशन का दौर है और इन सभी को देखने के बाद आपकी पत्नी आप पर लट्टू हो जाएगी.

Loading...